Breaking: जम्मू-श्रीनगर के हाइवे पर फायरिंग, 5 भारतीय जवान घायल

Breaking: जम्मू-श्रीनगर के हाइवे पर फायरिंग, 5 भारतीय जवान घायल
▶️जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पंपोर बाईपास पर कुछ आंतकवादियों ने सेना पर फायरिंग कर दी
▶️आंतकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की एक गश्ती पर ही गोलियां दाग दी है
▶️जम्मू-श्रीनगर के हाइवे पर हुई इस फायरिंग में करीब 5 भारतीय जवानों की हालत गंभीर हो गई है, फिलहाल घटनास्थल पर जांच अभियान चालू है

Jammu-Srinagar Bypass Firing: देश के लिए साल 2020 बेहद दर्दनाक रहा है, इस साल में लगातार एक के बाद हादसे होते चलें जा रहे हैं, औऱ घटनाएं भी ऐसी हो रही हैं जिसे रोकने के तमाम तरकीब भी फेल होती जा रही हैं। जहां पूरा देश कोरोना (Corona) से मर रहा है तो वहीं सीमा पर जवान गोलियां खा रहे हैं। चीन के साथ विवाद के बाद अब जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पंपोर बाईपास (Pampor Bypass In Pulwama Jammu& Kashmir Firing) पर कुछ आंतकवादियों ने सेना पर फायरिंग कर दी।

पुलवामा में फायरिंग

बता दें कि आंतकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की एक गश्ती पर ही गोलियां दाग दी जिससे 5 भारतीय जवानों की हालत गंभीर हो गई है। मौके पर ही पांचों जवान घायल हो गए औऱ इलाके में अफरातफरी मच गई। ये आत्मघाती हमला जम्मू-श्रीनगर के हाइवे (Jammu-Shrinagar Highway Firing) पर हुआ है।

Jammu & Kashmir Firing: 5 Soldiers Injured

इस घटना के बाद पूरी सेना ने घटनास्थल को घेर लिया है और आवाजाही भी बंद कर दी है। जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर तलाशी औऱ जांच शुरू कर दिया गया है।

हाल ही में बरामद हुए थे गोले बारूद

बता दें कि अभी हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पूंछ से सेना को भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए थे, जिसके बाद पुलिस और सेना ने मिलकर जांच अभियान शुरू किया और फिर गोले बारूद औऱ घातक हथियारों का एक जखीरा मिला था।

अभी CRPF की टीम पर हुई फायरिंग के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया है। 5 जवानों (5 Soldiers Injured In Jammu-Shrinagar Bypass Firing) के घायल होने से लोगों में भी काफी गुस्सा देखा जा रहा है, फिलहाल जांच शुरू हो गई है, औऱ पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये फायरिंग हुई कहां से है।

आगे पढ़ें-

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे