Jammu & Kashmir में भारतीय जवान का अपहरण, कपड़े मिलने के बाद शुरू किया गया सर्च ऑपरेशन

Jammu & Kashmir में भारतीय जवान का अपहरण, कपड़े मिलने के बाद शुरू किया गया सर्च ऑपरेशन
▶️Jammu & Kashmir News: शाकिर के कपड़े मिलने के बाद घाटी में लगातार चलाया जा रहा है सर्च ऑपरेशन
▶️ शाकिर (Shakir Mansoor Kidnapping) अप्रैल से पहले ईद मनाने गया था गांव, आतंकवादियों ने किया घर से अगवा
▶️ जम्मू कश्मीर में अभी भी हो रही हैं आतंकवादी घटनाएं, सेना है कड़ी मुस्तैदी पर

जम्मू कश्मीर (Jammu & Kashmir) में धारा 370 को हटे तकरीबन 1 वर्ष से अधिक का समय गुजर चुका है। लेकिन अभी भी वहां आतंकवादी गतिविधियां (Terrorist Activities) लगातार जारी हैं। भारतीय जवानों (Indian Soldiers) द्वारा घाटी में अमन और चैन बरकरार रखने के लिए लगातार हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर आतंकवादी इसी फ़िराक़ में हैं कि कैसे वहां की शांति को भंग किया जाए। इसी क्रम में बकरा ईद (Bakrid 2020) पर अपने घर आए जवान शाकिर मंसूर का अपहरण (Indian Soldier Shakir Mansoor Kidnapping) कर लिया गया था। और अब शोपियां में अन्य जवानों को उनके कपड़े मिलने से हड़कंप मच गया है। जिसके बाद वह लगातार सर्च ऑपरेशन (Jammu & Kashmir Search Operation) चलाया जा रहा है।

Jammu & Kashmir News: शाकिर को किया गया था उसके घर से अगवा

खबरों के मुताबिक भारतीय जवान शाकिर (Indian Soldier Shakir Mansoor Kidnapping) ईद के मौके पर अपने गांव रामभामा गए थे। उसी दिन कुछ आतंकी उनके घर पर पहुंचे और उनका अपहरण (Jammu & Kashmir Kidnapping News) कर लेते हैं और जाते समय उनकी कार में भी आग लगा गए थे। इस घटना के बाद इलाके में डर का माहौल था। और लगातार शाकिर की खोजबीन की जा रही थी लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। शुक्रवार को भारतीय जवानों (Indian Soldiers) को शोपियां में शादी के कपड़े मिलने से वहां हड़कंप मच गया, और जल्दी में उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

Shakir Mansoor Kidnapping Jammu & Kashmir

Shakir Mansoor Kidnapping: लगातार किया जा रहा है सर्च ऑपरेशन

भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Soldiers) को इस बात की जानकारी मिलने के बाद घाटी में लगातार सर्च ऑपरेशन (Jammu & Kashmir Search Operation) चलाया जा रहा है। पूरी घाटी की घेराबंदी कर दी गई है और शाकिर को ढूंढने के लिए लगातार स्निफर डॉग की मदद ली जा रही है, इसके बाद भी सेना को अभी तक कुछ खास सबूत नहीं मिल पाए हैं। आपको बता दें कि आतंकवादी (Terrorist Activities) लगातार घाटी में शांति भंग करने के लिए नए-नए तरीके खोजते रहते हैं। और लगातार आतंकियों के ढेर होने की खबरें भी सामने आती रहती है। अब तक 100 से भी ज्यादा आतंकवादियों को मारा जा चुका है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.