श्रीदेवी के जन्मदिन पर बेटी जाह्नवी कपूर ने शेयर की मां की थ्रोबेक तस्वीर, कैप्शन देख इमोशनल हुए फैंस

श्रीदेवी के जन्मदिन पर बेटी जाह्नवी कपूर ने शेयर की मां की थ्रोबेक तस्वीर, कैप्शन देख इमोशनल हुए फैंस
▶️आज है एक्ट्रेस श्रीदेवी का जन्मदिन, फैंस दे रहे हैं एक्ट्रेस को शुभकामनाएं
▶️जन्मदिन पर बेटी जाह्नवी कपूर ने शेयर की मां की थ्रोबेक तस्वीर, लोग कर रहे हैं ढेर सारे कमेंट्स
▶️फिल्म ‘चांदनी’ में श्रीदेवी का पीली साड़ी वाला लुक हुआ था खूब वायरल, आज भी फैंस करते हैं याद

बॉलीवुड की खूबसूरत नागिन के रूप में चर्चित अदाकारा श्रीदेवी को इस दुनिया से गए 3 साल का समय गुज़र चुका है। लेकिन अभी भी ये यकीन करना काफी मुश्किल है कि अब श्रीदेवी हमारे बीच नहीं हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को ऐसी तमाम फ़िल्में और यादें दी हैं कि चाह कर भी उन्हें भुलाया नहीं जा सकता। यही कारण है कि सभी के दिलों में आज भी श्रीदेवी जिंदा हैं और हमेशा ही रहेंगी।

आज है श्रीदेवी का जन्मदिन

आज इस दुनिया में श्रीदेवी तो नहीं रहीं, लेकिन 13 अगस्त (13 August) का दिन उनके और उनके परिवार के लिए बेहद खास है। दरअसल, आज एक्ट्रेस श्रीदेवी का जन्मदिन है। फैंस आज के दिन उन्हें याद कर रहे हैं। और दुआ कर रहे हैं कि वो जहां भी हो खुश हों। साथ ही आज का दिन श्रीदेवी के परिवार के लिए भी काफी यादगार है। ऐसे में ज़ाहिर तौर पर सभी उन्हें मिस कर रहे हैं।

बेटी जाह्नवी कपूर ने शेयर की मां के साथ तस्वीर

Jahnvi Kapoor shares old photo with Sridevi on her birthday

वैसे तो श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर हमेशा से ही अपनी मां की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन श्रीदेवी के जन्मदिन पर जाह्नवी का उनकी मां के लिए शेयर किया गया पोस्ट बेहद खास है। ऐसे में जाह्नवी कपूर ने मां को याद करते हुए श्रीदेवी की थ्रोबेक फोटो साझा की है। ये फोटो पूरी तरह से ब्लैक एंड व्हाइट है।

जाह्नवी कपूर ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, ‘I love you mumma’, इस तस्वीर और कैप्शन को देखकर कई लोग भावुक हो रहे हैं। और तमाम सितारे भी श्रीदेवी को बर्थडे विश कर रहे हैं।

फिल्म ‘चांदनी’ के लुक्स से श्रीदेवी पर घायल हुए थे फैंस

श्रीदेवी की खूबसूरती का कोई मुकाबला नहीं है। वो अपने हर किरदार और सिंपल लुक्स से भी फैंस का दिल जीत ले जाती थी। लेकिन श्रीदेवी की फिल्म ‘चांदनी’ (Chandni) का लुक आज भी लोगों के भीतर चमक रहा है। श्रीदेवी ने इस फिल्म में पीले रंग की साड़ी पहनी थी, जो काफी चर्चा में रही थी। और आज भी लड़कियां श्रीदेवी के इस लुक को फॉलो करती हैं।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।