IPL 2020 खिताब विराट का! विराट के पास A, B और C प्लान

IPL 2020 खिताब विराट का! विराट के पास A, B और C प्लान
लो स्कोरिंग मुकाबले में मोहम्मद सिराज की शानदार गेंदबाजी से बेंगलुरु ने कोलकाता को किया ध्वस्त
विराट की रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु प्लेऑफ में पहुंचने से मात्र एक जीत दूर, विराट बोले- मेरे पास कई प्लान
स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल आज डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के सामने, दोनों टीमों के लिए ‘करो या मरो’ की स्थिति

IPL 2020 RCB vs KKR Match no. 39: IPL 2020 में अब तक 39 मुकाबले खेले जा चुके हैं। कुछ टीमों ने प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है तो कुछ बनाने में लगे हुए हैं। आईपीएल का रोमांच ही कुछ ऐसा है कि कभी अकेले बल्लेबाज 100 रन की पारी खेल देता है तो कभी पूरी टीम ही 100 के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाती है। बेंगलुरु और कोलकाता (RCB vs KKR) के बीच खेले गए कल के मुकाबले में कोलकाता की पूरी टीम 84 रन पर ही सिमट गई। कोहली की बेंगलुरु इस जीत के साथ सातवें आसमान पर नजर आ रही है।

बेंगलुरु की शानदार जीत

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम में आपको विराट कोहली (Virat Kohli), एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) जैसे कई बड़े खिलाड़ी हर साल देखने को मिलते हैं। आईपीएल के पिछले सीजनों की बात करें तो बेंगलुरु की टीम ने हमेशा ही अपने प्रशंसकों को नाराज किया है, लेकिन इस बार बेंगलुरु की टीम कुछ अलग ही अंदाज में खेल रही है।

IPL 2020 Update: RCB Defeated KKR In Low Scoring Game

बुधवार को खेले गए मुकाबले में मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत बेंगलुरु की टीम ने कोलकाता को मात्र 84 रन के स्कोर पर समेट दिया। मोहम्मद सिराज ने 4 ओवरों में 8 रन देकर चार महत्वपूर्ण विकेट प्राप्त किए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरु की टीम ने 13.3 ओवर में दो विकेट लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लिया। बेंगलुरु अपनी सातवीं जीत के साथ 10 मैचों में 14 अंक प्राप्त करते हुए अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच चुकी है। रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम प्लेऑफ में पहुंचने से अब मात्र एक जीत दूर है।

हैदराबाद और राजस्थान के बीच आर-पार का मुकाबला

आज शाम 7:30 बजे आईपीएल के 13वें सीजन का 40वां मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीम (SRH vs RR) प्रतियोगिता में बने रहने के लिए मुकाबला खेलेगी। राजस्थान ने इस सीजन में 10 में से 4 मुकाबले जीतते हुए 8 अंक प्राप्त किए हैं जबकि हैदराबाद की टीम ने 9 मैच खेलते हुए 3 मैचों में जीत प्राप्त की है। दोनों टीमों में से आज जो भी इस मुकाबले में हारती है, वो टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी।

आगे पढ़ें-

Manoj Thayat

Manoj Thayat

पत्रकारिता मनोज का जुनून है। इसी जुनून को जीने के लिए और अपने तरीके से ख़बरों को आप तक पहुँचाने के लिए मनोज The Toss News के साथ जुड़े हैं। मनोज को पढ़ने, लिखने और संवाद करने का बेहद शौक है। देश-दुनिया की ख़बरों को आप तक समय-समय पर पहुँचाना मनोज का लक्ष्य है। आप सभी रोज़ाना मनोज द्वारा लिखी गईं ख़बरें पढ़ सकते हैं और Comment में अपना Feedback भी दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *