सुशांत की याद में उनके फैन ने किया बड़ा दान, यूट्यूब से कमाए हुए सभी पैसे विवेकानंद सोसाइटी को दिए

सुशांत की याद में उनके फैन ने किया बड़ा दान, यूट्यूब से कमाए हुए सभी पैसे विवेकानंद सोसाइटी को दिए
▶️इंसाफ की लड़ाई के बीच सुशांत के एक पुराने फैन ने इंसाफ के लिए 731.90 डॉलर दान कर दिए हैं
▶️सुशांत और उनके परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए एक्टर के एक पुराने फैन ने अपने यूट्यूब चैनल से कमाए हुए अबतक के सभी पैसे विवेकानंद सोसाइटी को दिए
▶️सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस बात की जानकारी एक पोस्ट के जरिए दी

Sushant Singh Rajput Fan Donated Money On Late Actor Name: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब 4 महीने का समय गुजर चुका है और अभी भी ये मामला सुर्खियों में बना हुआ है, लोग लगातार सुशांत के लिए इंसाफ #JusticeForSSR की मांग कर रहे हैं। ऐसे में सुशांत के एक पुराने फैन ने इंसाफ के लिए 731.90 डॉलर दान कर दिए हैं।

सुशांत के फैन ने इंसाफ के लिए दान किए 731.90 डॉलर

सुशांत (Sushant Singh Rajput Death Case) और उनके परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए एक्टर के एक पुराने फैन ने अपने यूट्यूब चैनल से कमाए हुए अबतक के सभी पैसे 731.90 डॉलर दान में दे दिए हैं। इस बात की जानकारी सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti Tweet) ने ट्वीट कर दी है।

सुशांत के फैन वरूण का बड़ा कदम

सुशांत फैन वरुण कपूर (Sushant Fan Varun Kapoor Donated All His Money) ने ये पैसे दान किए हैं। वरूण ने बताया कि ये पैसे उन्होने न्यूयॉर्क शहर के विवेकानंद सोसाइटी (Vivekanand Society, Newyork) को दिए हैं उनके चैनल को मॉनेटाइजेशन करने का कोई इरादा नहीं था, उन्होने आगे कहा कि आने वाले समय में भी मैं यूट्यूब चैनल से मिलने वाले पैसे सुशांत के नाम पर दान करता रहूंगा।

One Of The SSR Fan Has Donated All His Money Earned From Youtube

सुशांत की बहन ने दी जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Sushant Sister Shweta Singh Kirti) ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि सुशांत के फैन वरून ने ये दान वेदांत सोसाइटी को दिया है। ये संगठन ‘मानवता का उत्थान’ करने के लिए काम करता है। और सुशांत भी स्वामी विवेकानंद को बहुत मानते थे।

आपको बता दें कि सुशांत केस (Sushant Case CBI Inquiry) में अभी तक कोई सबूत हाथ नहीं लग सका है मौत के करीब 4 महीने बाद भी सीबीआई अभी तक ये सबूत भी एकत्रित नहीं कर पाई है कि एक्टर की मौत किस कारण से हुई थी, एम्स की जांच रिपोर्ट की माने तो सुशांत की मौत आत्महत्या के कारण ही हुई है उनकी जांच में कोई जहर नहीं मिला है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।