एक्टर अर्जुन रामपाल के घर में एनसीबी ने की छापेमारी, ड्रग कनेक्शन में आया नाम

एक्टर अर्जुन रामपाल के घर में एनसीबी ने की छापेमारी, ड्रग कनेक्शन में आया नाम
▶️मशहूर प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के बाद अब अनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर की छापेमारी
▶️ड्रग मामले में सुराग मिलने के बाद एनसीबी अर्जुन रामपाल के घर सबूतों की तलाश में पहुंची थी
▶️जांच में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई Agisialos Demetriades के पास से हशीश और Alprazolam की टेबलेट्स बरामद हुई थीं

NCB Raid at Arjun Rampal House: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से निकले ड्रग कनेक्शन ने पूरे फिल्मी जगत को समेट लिया है, एक के बाद एक एक्टर, एक्ट्रेस व निर्माता ड्रग की जाल में फंसते जा रहा हैं। मशहूर प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Producer Firoz Nadiadwala In Drug Case) के बाद अब एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल (Actor Arjun Rampal) के घर पर छापेमारी की है।

अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर में पड़ी रेड

बता दें कि आज सुबह मुंबई के बांद्रा स्थित अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी (NCB Has Raided Arjun Rampal’s House In Bandra) के कई अफसर पहुंचे, जानकारी के अनुसार ड्रग मामले में सुराग मिलने के बाद एनसीबी रामपाल के घर सबूतों की तलाश में पहुंची थी।

रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई भी हुआ है गिरफ्तार

ड्रग पेडलर्स से संबंधों का खुलासा होने पर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के भाई Agisialos Demetriades को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था कुछ समय बाद उन्हे कुछ शर्तों पर बेल मिल गई थी लेकिन शर्तें ना मानने के कारण एनसीबी ने उन्हे दोबारा गिरफ्तार कर लिया है।

जब एनसीबी ने जांच-पड़ताल की तो अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड (Arjun Rampal’s Girlfriend) के भाई Agisialos Demetriades के पास से हशीश और Alprazolam की टेबलेट्स बरामद हुई थीं। इसके अलावा कई Agisialos का कई सारे ड्रग पैडलर के साथ संबंध था। जिसके कारण उन्हे गिरफ्तार किया गया था।

शौविक ने दोबारा दायर की जमानत याचिका

ड्रग केस के मुख्य आरोपी के रूप में मशहूर शौविक चक्रवर्ती (Shauvik Chakraborty) अभी भी जेल में ही हैं जबकी उनके साथ के सभी आरोपियों को जमानत मिल गई है। ऐसे में शौविक ने एक बार फिर बेल याचिका दायर की है जिसपर सुनवाई होनी बाकी है।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *