Horoscope 2020: मेष राशिवालों के लिए परेशानियों से भरा होगा आज का दिन, कैसा होगा अन्य राशियों का हाल?

Horoscope 2020: मेष राशिवालों के लिए परेशानियों से भरा होगा आज का दिन, कैसा होगा अन्य राशियों का हाल?

आज भाईदूज का अवसर है, कई राशियों के लिए आज का दिन शुभ है तो कइयों को कुछ सावधानी बरतने की ज़रूरत हैं।

मेष

आज के दिन आपको कोई परेशानी आ सकती है, स्वास्थ्य के प्रति बेहद सचेत रहने की ज़रूरत है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चल रहे हैं।

वृषभ

जीवनसाथी की तबीयत थोड़ी ढीली है ऐसे में उनकी सेहत का खास ख्याल रखें, स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम की स्थिति अच्‍छी बनी रहेगी। ड्राइव करते समय सावधानी रखें।

मिथुन

आज का दिन आपका खपशहाल रहेगा, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप अच्छा कर रहे हैं। यदि आपको लगता है कि आपके साथ कुछ अच्छा नहीं हो रहा है तो बजरंग बली के मंदिर में कोई भी लाल वस्‍तु चढ़ाएं।

कर्क

आज आपकी मानसिक स्थिति थोड़ी परेशानी में रहेगी। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति ठीक रहेगी। किसी से भी बहस करने से बचें। एक-दो दिन थोड़ी सावधानी से काम करें।

सिंह

जमीन या घर खरीदने में थोड़ी सावधानी रखें। मां की तबीयत थोड़ी ढीली हो सकती है ऐसे में उनका ख्याल रखें। व्‍यापारिक क्षेत्र में आप चल्द ही बहुत अच्छा करने वाले हैं।

कन्‍या

आज के दिन आप व्‍यापारिक दृष्टिकोण कुछ नया करने जा रहे हैं। गरीबों के साथ दूरव्यवहार ना करें, कोई मदद मांगता है तो उसकी दिल से मदद करें।

तुला

किसी से भी बात करते समय गंदी भाषा का इस्तेमाल ना करें। शब्दों को सोच-समझकर बोलें। व्‍यापार में आप अच्छा कर रहे हैं।

वृश्चिक

स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम औऱ व्‍यापार अच्छा रहेगा, मन थोड़ा अशांत रहेगा लेकिन कोशिश करें कि मन को कंट्रोल में रखें, फालतू पैसे खर्च करने से बचें।

धनु

कोई ऐसी घटना हो सकती है जिसे लेकर आप पूरे दिन परेशान रहने वाले हैं। किसी भी काम में जल्दबाजी ना करें धैर्य के साथ चलें, स्वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा और प्रेम संबंध अच्छा रहेगा।

मकर

आर्थिक मामला सुधरेगा, लंबे समय से आप जिस परेशानी से गुजर रहे हैं उसमें कमी आएगी। आय के नवीन स्रोत बनने के योग हैं। कहीं से शुभ समाचार की प्राप्ति होने के योग हैं।

कुंभ

कोर्ट कचहरी में विजय मिलेगा, पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। आपका स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, व्‍यापार और प्रेम सही दिशा में बढ़ रहा है।

मीन

भाग्य पर भरोसा रखें, कुछ अच्छा हो सकता है, प्रेम संबंध अच्छा रहेगा, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप आगे बढ़ेंगे। भगवान शिव की अराधना करने से मन शांत रहेगा।

आगे पढ़ें-

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *