राशिफल 2020: मीन राशिवालों को मिलने वाला है धन लाभ, मकर, तुला और कर्क राशि वाले रखें खास ध्यान

राशिफल 2020: मीन राशिवालों को मिलने वाला है धन लाभ, मकर, तुला और कर्क राशि वाले रखें खास ध्यान

Horoscope 17 Nov 2020: मंगल मीन राशि में हैं जिससे मीन राशिवालों को लाभ मिल सकता है। अन्य राशियों वालों के क्या हाल हैं आइए जानते हैं।

मेष (Aries)

मेष राशि (Aries Horoscope 2020) वाले अपनी सेहत का खास ध्यान रखें। धन के लेन-देन में सावधानी बरतने की ज़रूरत है। आस-पास के लड़ाई झगड़ों से दूर रहें।

वृषभ (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus Rashifal 2020) वाले आप लोगों के विवाह के योग बन रहे हैं। घर में कुछ रिश्तेदार आ सकते हैं जो शादी- व्याह की बात छेड़ सकते हैं। धन लाभ के योग बन रहे हैं।

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini) वालों के नौकरी में लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी, लड़कियों का विवाह तय हो सकता है।

कर्क (Cancer)

लंबे समय से चल रही करियर की समस्याएं हल होने वाली हैं। मानसिक चिंताएं दूर होंगी। कार्य में परिवार का सहयोग प्राप्त होगा।

सिंह (Leo)

सिंह राशि वालों को सेहत का खास ध्यान रखें, अपनी कीमती वस्तुओं को बेहद संभालकर रखें। कोई शुभ समाचार मिलने के योग हैं।

17 Nov 2020 Rashifal in Hindi , Horoscope 2020

कन्या (Vigro)

कन्या राशि वालों के करियर में सुधार हो सकता है। रुका हुआ काम आज बन जाएगा। धन की लेनदेन में सावधानी रखें।

तुला (Libra)

तुला राशि वाले आज आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। किसी भी तरह की संपत्ति खरीदने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है।

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि वालों आज आपका पुराना रूका हुआ काम पूरा हो जाएगा, करियर में सफलता मिलेगी। घर में कोई शुभ समाचार लेकर आ सकता है।

धनु (Sagittarius)

धनु राशि वाले अपनी सेहत का ध्यान रखें। व्यर्थ की चिंता से दिल संबंधित कोई परेशानी हो सकती है। कारोबार में धन लाभ होने के संकेत मिल रहे हैं।

मकर (Capricorn)

मकर राशिवालों को आंखों की समस्या हो सकती है। सेहत का खास ध्यान रखें। परिवार का भी ध्यान रखने की ज़रूरत है। आज कुछ खरिदारी हो सकती है।

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि वालों की आज दिनभर व्यस्तता बनी रहेगी, वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है। कही से धन लाभ मिलने के योग हैं।

मीन (Pisces)

मीन राशि वालों के वैवाहिक जीवन में कुछ सुधार हो सकता है। परिवार के साथ समय व्यतित करें, सेहत का खास ध्यान रखने की ज़रूरत है।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *