‘Black Panther’ के नाम से मशहूर हॉलीवुड स्टार Chadwick Boseman का निधन, 4 सालों से कर रहे थे कैंसर का सामना

‘Black Panther’ के नाम से मशहूर हॉलीवुड स्टार Chadwick Boseman का निधन, 4 सालों से कर रहे थे कैंसर का सामना
▶️ब्लैक पैंथर’ के नाम से मशहूर हॉलीवुड एक्टर चैडविक बॉसमैन का शुक्रवार रात निधन हो गया है
▶️केवल 43 साल के थे अभिनेता, परिवार ने कहा आंत की कैंसर से पीड़ित थे चैडविक
▶️चैडविक बॉसमैन पिछले 4 सालों से कैंसर की परेशानी से झूझ रहे थे, अंतिम समय में परिवार के साथ थे

Chadwick Boseman Death News: साल 2020 में कोरोना से मरने वालों के अलावा कैंसर से मरने वाले लोगों की संख्या भी काफी हद तक बढ़ गई है। हाल ही में कई अभिनेताओं के कैंसर पीड़ित होने की खबरें सामने आई हैं, साथ ही कई लोगों ने कैंसर के कारण देह त्याग दिया है, अब इसी कड़ी में हॉलीवुड स्टार चैडविक बॉसमैन भी शामिल हो गए हैं। दरअसल ‘ब्लैक पैंथर’ का शुक्रवार रात निधन हो गया है।

हॉलीवुड स्टार ‘Black Panther’ का निधन

फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ से सबके दिलों पर राज करने वाले अभिनेता केवल 43 साल के थे, खबरों की माने तो चैडविक बॉसमैन पिछले 4 सालों से कैंसर की परेशानी से झूझ रहे थे। औऱ अंत में वो कैंसर की जंग हार गए और शुक्रवार रात अंतिम सांस ली। एक न्यूज एजेंसी के अनुसार एक्टर का निधन लॉस एंजलिस में उनके घर पर ही हुआ है। चैडविक के अचानक निधन से उनके फैंस काफी सदमे में हैं।

कैंसर से पीड़ित थे Chadwick Boseman

बता दें कि चैडविक के दिवाने केवल हॉलीवुड में ही नहीं बल्की इंडिया में भी काफी हैं, ऐसे में एक्टर के अचानक मौत से लोगों को सदमा लग गया है। इस दुख की घड़ी के बारे में ‘ब्लैक पैंथर’ के परिवारवालों का कहना है कि, एक्टर चैडविक लंबे समय से आंत की कैंसर से पीड़ित थे।

खबरों के अनुसार इस मुश्किल घड़ी में चैडविक अपने परिवार के साथ थे पत्नी ने बताया कि उनके कोलोन कैंसर के कारण पूरा परिवार काफी परेशान था, पिछले 4 सालों से एक्टर इस बिमारी का इलाज भी करवा रहे थे लेकिन कुछ खास असर देखने को नहीं मिला।

असली योद्धा थे Chadwick Boseman

परिवार की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार कैंसर पीड़ित होने के बाद भी चैडविक ने कई फिल्मों की शूटिंग की थी। और उन्होंने ये सभी शूटिंग सर्जरी और कीमोथैरेपी के बीच करते रहे। बता दें कि फिल्म ब्लैक पैंथर में शानदार अभिनय के बाद एक्टर को ब्लैक पैंथर के नाम से जाना जाने लगा था। परिवार का कहना है कि फिल्म ब्लैक पैंथर में काम करना चैडविक के लिए काफी सम्मान की बात थी औऱ ये बात वो हमेशा बोलते थे।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।