युवा पीढ़ी पहन रही है असभ्य कपड़े, खाप पंचायत ने कहा लड़कों के हाफ पेंट पर लगना चाहिए रोक

युवा पीढ़ी पहन रही है असभ्य कपड़े, खाप पंचायत ने कहा लड़कों के हाफ पेंट पर लगना चाहिए रोक
▶️पश्चिमी उत्तर प्रदेश में खाप पंचायत के मुखिया के विवादित बयान से युवा पीढ़ी हुई नाराज
▶️खाप पंचायत के मुखिया नरेश टिकैत ने कहा कि लड़कों के हाफ पेंट पर बैन लगा दिया जाना चाहिए
▶️युवा पीढ़ी रहन सहन के गलत मार्ग पर दौड़ रही है इसलिए उन्हे रोकना औऱ हाफ पेंट पर बैन लगाना बेहद ज़रूरी है- मुखिया नरेश टिकैत

Khap Panchayat Controversial Statement: नेताओं द्वारा विवादित बयान देना चलन बन गया है, किसी भी विषय पर बात करते हुए राजनेता विवादित बयान ना दें ऐसा तो हो ही नहीं सकता, खासकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में खाप पंचायत (Khap Panchayat Uttar Pradesh West), ये अक्सर अलग अलग तरह के बयान देते हैं जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। और एक बार फिर खाप पंचायत ने ऐसा बयान दे दिया है जिससे युवा पीढ़ी (Youth) काफी नराज़ है।

खाप पंचायत का विवादित बयान

आपने लड़कियों के कपड़ों पर तो राजनेताओं का बयान सुना ही होगा, अक्सर लोग बोलते रहते हैं कि लड़कियों के साथ जो भी घटना होती है वो उनके असभ्य कपड़ों के कारण होती है लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है। इस बार खाप पंचायत के मुखिया और भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत (Head of Khap Panchayat and President Of Bhartiya Kisan Union, Naresh Tikait) ने कहा कि लड़कों के हाफ पेंट पर बैन लगा दिया जाना चाहिए।

Khap Panchayat Controversial Statement

मुखिया (Naresh Tikait Controversial Statement) ने कहा कि आजकल की युवा पीढ़ी के अजीब शौक हैं, गांव और बाजारों में भी हाफ पेंट या नेकर पहनकर चले जाते हैं और गर्व से घूम रहे होते हैं मुझे ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। इसके अलावा वहां मौजूद बुजुर्गों ने भी यही कहा कि युवाओं के हाफ पेंट पर रोक लग जानी चाहिए।

लड़कियां मानती हैं मुखिया की बातें

मुखिया नरेश टिकैत (Chaudhary Naresh Tikait) ने कहा कि ये पहली बार नहीं है इससे पहले जब हमने लड़कियों के जींस पहनने पर ऐतराज जताया था तो करीब 90 प्रतिशत लड़कियों ने हमारी बात मानी है और जींस पहनने पर रोक लग गया है।

उन्होने आगे कहा कि आवाज उठाने के बाद तो खूब विरोध होता है फिर बाद में लोग समझ जाते हैं और हमारी बात मान लेते हैं। और इस समय युवा पीढ़ी रहन सहन के गलत मार्ग पर दौड़ रही है इसलिए उन्हे रोकना औऱ हाफ पेंट पर बैन लगाना बेहद ज़रूरी है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *