हाथरस: मनीषा की अस्थियां चुनने गए भाई का रो रोकर बुरा हाल, कहा डीएम को सस्पेंड करो

हाथरस: मनीषा की अस्थियां चुनने गए भाई का रो रोकर बुरा हाल, कहा डीएम को सस्पेंड करो
▶️पीड़ित परिवार मनीषा की अस्थियां चुनने पहुंचा है जहां आधी रात को पुलिसवालों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया था
▶️पीड़िता की भाभी ने कहा कि प्रशासन ने उनके घर को पूरी तरह से घेर रखा था, कई पुलिसकर्मी छत पर भी डेरा जमाए हुए थे
▶️पीड़ित परिवार ने DGP एच सी अवस्थी और अपर प्रमुख सचिव से डीएम की शिकायत की

Hathras Gangrape Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस में देश की बेटी के साथ जो दरिंदगी हुई उसे लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। सभी की नज़रें पीड़िता के परिजन औऱ प्रशासन पर है। लोग आंख गड़ाए इंसाफ मिलने के इंतज़ार कर रहे हैं। इसी बीच आज पीड़ित परिवार मनीषा #JusticeForManisha की अस्थियां चुनने पहुंचा है जहां आधी रात को पुलिसवालों ने भारी सुरक्षा के बीच उसका अंतिम संस्कार कर दिया था।

अस्थियां चुनने पहुंचा पीड़ित परिवार

बता दें कि पीड़िता का परिवार मनीषा की अस्थियां लेने पहुंच गया है। अस्थियां लेने में इतनी देरी इसलिए हुई क्योंकि पुलिस ने पीड़िता के घर को और हाथरस (Hathras Victim Family Collected the Ashes Of Manisa) को पूरी तरह से घेर रखा था, ना किसी को अंदर आने दिया जा रहा था ना ही कोई बाहर जा पा रहा था। ऐसे में आज इजाज़त मिलने के बाद पीड़ित परिवार अपनी बेटी की अस्थियां लेने जा पाया है।

पीड़िता की भाभी ने रो रोकर सुनाया हाल

मीडिया से बातचीत के दौरान पीड़िता की भाभी ने कहा कि प्रशासन ने उनके घर को पूरी तरह से घेर रखा था, कई पुलिसकर्मी छत पर भी डेरा जमाए हुए थे, यहां तक की हमें अस्थियां लेने तक की इजाज़त नहीं दी गई। घर में खाने को कुछ भी नहीं है जब भी कोई बाहर जाने की कोशिश करता तो डीएम (DM Treats Badly to Family Of Hathras Gangrape Victim) कहते की सुचना पहुंचाने जा रहे हो।

Hathras Gangrape Case Latest Update

पीड़ित परिवार की मांग सस्पेंड हो डीएम

अस्थियां लेकर वापस आते हुए पीड़िता के भाई ने कहा कि डीएम ने हमारे साथ बहुत बुरा बर्ताव किया है हम डीएम को सस्पेंड (Hathras Victim Family Wants Goverment to Suspend DM) करने की मांग करते हैं। इसके अलावा परिवार ने ये भी कहा कि हम तब तक अस्थियां नहीं विसर्जित करेंगे जब तक हमे इंसाफ नहीं मिल जाता है।

परिवार उठा रहा सवाल रातोंरात क्यों किया गया अंतिम संस्कार

परमिशन मिलने के बाद पीड़ित परिवार से कई अधिकारी मिलने पहुंचे जहां परिजन ने DGP एच सी अवस्थी (DGP HC Awasthi) और अपर प्रमुख सचिव से पूछा कि आखिर क्यों जल्दबाजी में उनकी बेटी को अंतिम संस्कार के नाम पर जला दिया गया, इसके अलावा लगातार डीएम हमारे साथ बुरा बर्ताव करते रहे हैं।

इसके अलावा परिवार ने शिकायत करते हुए कहा कि हम चिखते चिल्लाते रह गए कि शव की एक तस्वीर दिखा दो हम उसी को श्रद्धांजलि दे देंगे लेकिन उनकी एक ना सुनी गई और शव को ले जाकर जला दिया गया।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।