Hathras: प्रियंका गांधी के साथ हुई अभद्रता के बाद सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा, तेज हुई पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्यवाई की मांग

Hathras: प्रियंका गांधी के साथ हुई अभद्रता के बाद सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा, तेज हुई पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्यवाई की मांग
▶️हाथरस जाते समय प्रियंका गांधी के साथ हुए अभद्र व्यवहार की सोशल मीडिया पर कड़ी नींदा की जा रही है
▶️महाराष्ट्र से बीजेपी की उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने प्रियंका गांधी के साथ हुए अभद्र व्यवहार के लिए पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है
▶️राष्ट्रीय महिला आयोग भी प्रियंका गांधी के सपोर्ट में खड़ी हो गई है औऱ आयोग ने यूपी के डीजीपी से इस बारे में जवाब मांगा है

Hathras UP Police Treats Priyanka Gandhi Badly: उत्तर प्रदेश की पुलिस के व्यवहार से तो पूरी दुनिया परिचित है। अगर हम ये कहें कि प्रदेश में होने वाली आधी घटनाएं यूपी पुलिस की ढिलाई के कारण होती हैं तो इसमें कोई हर्ज नहीं है। जिन पुलिसकर्मियों को ये नहीं पता की महिला को गिरफ्तार करने के लिए महिला पुलिसकर्मी की ज़रूरत होती है, ये पुलिस महिलाओं की क्या सुरक्षा करेगी।

प्रियंका गांधी के साथ हुई बदसलूकी के लिए यूपी पुलिस पर उठे सवाल

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई घटना के बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा (Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi Vadra Hathras Visit To Meet Gangrape Victim Family) पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे, जहां राज्य में प्रवेश से पहले ही पुलिस ने धक्कामुक्की कर दी। ये घटना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस घबर ने इसलिए तुल पकड़ा है क्योंकि इस धक्कामुक्की के दौरान प्रियंका गांधी के साथ पुलिस ने बदसलूकी (Police misbehaves with Priyanka Gandhi) की औऱ इस दौरान कोई महिला पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद नहीं थी।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने उठाया सवाल

पीड़ित परिवार से मिलने जा रही प्रियंका गांधी के साथ अभद्र व्यवहार हुआ जिसकी कड़ी निंदा की जा रही है। इस संदर्भ में राष्ट्रीय महिला आयोग (National Commission for Women In Support Of Priyanka Gandhi) भी प्रियंका गांधी के सपोर्ट में खड़ी हो गई है औऱ आयोग ने यूपी के डीजीपी से इस बारे में जवाब मांगा है।

Hathras: UP Police Treats Priyanka Gandhi Abusively

क्या था पूरा मामला?

दरअसल हाथरस कांड (Hathras Gangrape Incident) से तो पूरी दुनिया परिचित है, इसी मामले में प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर के लिए निकली थीं जहां बीच रास्ते में ही उन्हें पुलिसक्रमियों द्वारा रोका गया, और यहां गौर करने वाली बात ये है कि एक महिला को रोकने के लिए महिला पुलिसकर्मी का होना ज़रूरी है, लेकिन ऐसा नहीं था, पुरूष पुलिसकर्मियों ने उन्हे रोका।

जब यहां धक्कामुक्की का माहौल पैदा हुआ तब एक पुरुष पुलिसकर्मी ने प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ अभद्र व्यवहार किया। जिसके बाद से ही मामले ने सोशल मीडिया (Social Media On Fire Of UP Police & Priyanka Gandhi Matter) पर तुल पकड़ लिया है, और लगातार घटना की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी किया विरोध

बता दें कि प्रियंका के साथ हुए बुरे बर्ताव के लिए सोशल मीडिया पर लगातार विरोध किया जा रहा है। कांग्रेस के अलावा कई बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी विरोध प्रकट किया है। इसके अलावा महाराष्ट्र से बीजेपी उपाध्यक्ष चित्रा वाघ (BJP Leader Chitra Wagh) ने प्रियंका गांधी के साथ हुए अभद्र व्यवहार के लिए पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।