हाथरस: वारदात वाले खेत का मालिक है बेहद परेशान, प्रशासन से गुजारे के लिए मांगा मुआवजा

हाथरस: वारदात वाले खेत का मालिक है बेहद परेशान, प्रशासन से गुजारे के लिए मांगा मुआवजा
▶️14 सितंबर के दिन जिस खेत में 19 वर्षिय युवती के साथ दरिंदगी हुई उस खेत का मालिक काफी परेशान है
▶️खेत का मालिक किसान सोम सिंह का कहना है कि, मेरे खेत की सारी फसल खराब हो गई है, जांच एजेंसियों ने फसल काटने से मना किया था
▶️सोम सिंह ने कहा हमारा गुजारा खेती से आने वाले पैसों से ही होता है ऐसे में मेरे सारे नुकसान की भरपाई प्रशासन की ओर से होनी चाहिए

Hathras Case Update: हाथरस कांड इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है, जिस खेत में 14 सितंबर के दिन 19 वर्षिय युवती के साथ दरिंदगी हुई उस खेत का मालिक काफी परेशान है। खेत के मालिक ने सरकार से मुआवजे (Owner Of affected Farm Demands Compensation) की मांग की है।

किसान सोम सिंह ने सुनाई व्यथा

बता दें 14 सितंबर को जिस खेत में दिल दहला देने वाली घटना हुई थी उस खेत का मालिक किसान सोम सिंह (Hathras Incident Farm Owner Som Singh) का कहना है कि, मेरे खेत की सारी फसल खराब हो गई है, जांच एजेंसियों ने कहा कि खेत में मौजूद किसी भी चीज़ के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए इसे सबूत के तौर पर रखा जाएगा, ऐसे में मेरे खेत की सारी उपज बर्बाद हो गई है।

सोम सिंह ने आगे कहा कि प्रशासन (Adminstration) ने खेत में सिंचाई और कटाई करने से मना कर दिया था उनका कहना था कि यदि कटाई होती है तो सबूतों के साथ छेड़खानी हो जाएगी। ऐसे में मेरी पूरी मेहनत खराब हो गई है।

Hathras Case: Affected Field Owner Demands Compensation

किसान सोम सिंह ने बोया था बाजरा

किसान सोम सिंह ने इस खेत में बाजरे की खेती (Millet farming) की थी ये फल पूरी तरह से तैयार हो गई थी किसान उस फसल को काटने ही वाला था लेकिन 14 सितंबर की घटना के बाद प्रशासन ने उपसर रोक लगा दिया। सोम सिंह ने कहा कि कई बार जांच पड़ताल (Hathras Case Inquiry) के लिए पुलिस वहां गई थी बार बार जाने के कारण भी फसल को काफी नुकसान पहुंचा है।

सोम सिंह ने कहा, बाजरे की अच्छी फसल हुई थी कटाई पर रोक लगा दिया गया मेरी पूरी फसल खराब हो गई है हमारे पूरे परिवार का गुजारा खेती से आने वाले पैसों से ही होता है ऐसे में मेरे सारे नुकसान की भरपाई प्रशासन की ओर से होना चाहिए।

पीड़िता के साथ रेप की नहीं हुई पुष्टि

बता दें कि हाथरस केस की जांच सीबीआई (Hathras Case CBI Inquiry) कर रही है, तमाम रिपोर्ट्स देखें गए हैं और कई लोगों से पूछताछ भी हो चुकी है लेकिन अभी भी पीड़िता के साथ रेप की पुष्टि नहीं हो सकी है। इस केस में सीबीआई लगातार सक्रिय है व कुछ औऱ सबूत एकत्रित करने में लगी हुई है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।