हरभजन सिंह भी हुए IPL से बाहर, इस बार क्या होगा मैच का हाल?

हरभजन सिंह भी हुए IPL से बाहर, इस बार क्या होगा मैच का हाल?
▶️सुरेश रैना के बाद अब हरभजन सिंह ने भी छोड़ा आईपीएल, ट्वीट के माध्यम से दी जानकारी
▶️स्पिनर हरभजन सिंह के मैच ना खलने के पीछ निजी कारण बताया जा रहा है।
▶️मैं इस बार आईपीएल से हट रहा हूं, औऱ इस बात की जानकारी मैंने CSK के प्रबंधन को दे दी है- हरभजन सिंह

Harbhajan Singh IPL: 2020 के आईपीएल पर संकट के बाद छाए हुए हैं। क्रिकेटर सुरेश रैना के बाद अब हरभजन सिंह ने भी आईपीएल से वापसी कर ली है। हरभजन सिंह के फैसले के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लग गया है। ऑफ स्पिनर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह ने आईपीएल में ना दिखाई देने की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी है।

CSK को लगा बड़ा झटका

बता दें कि हरभजन सिंह ने इस बार टूर्नामेंट ना खेलने का फैसला लिया है। उनका कहना है कि उन्होने इस बारे में चेन्नई सुपर किंग्स के टीम प्रबंधन से बात की है। औऱ सुरेश रैना की तरह वो भी वापस लौट रहे हैं।

Harbhajan singh left IPL 2020

हरभजन सिंह ने किन कारणों से ये बड़ा फैसला लिया है इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन जानकारी के अनुसार इसके पीछे निजी कारणों का होना बताया जा रहा है। लेकिन राहत की बात ये है कि चेन्नई सुपर किंग्स के पास ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के अलावा तीन और प्रमुख स्पिनर हैं।

सुरेश रैना भी लौटे थे भारत

दरअसल हरभजन सिंह ने शुक्रवार को जानकारी दी है कि, ‘मैं इस बार आईपीएल से हट रहा हूं, औऱ इस बात की जानकारी मैंने CSK के प्रबंधन को दे दी है। इस बारे में हरभजन ने बताया कि ये एक मुश्किल समय है औऱ मैने कुछ व्यक्तिगत कारणों से ब्रेक लिया है। मैं आशा करता हूं की सभी मेरे फैसले में मेरा सहयोग करेंगे।

बता दें कि क्रिकेटर हरभजन सिंह के अलावा सुरेश रैना ने भी आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था, इसके पीछे भी पारिवारिक कारण बताया गया था।

लेकिन चिंता की बात ये है कि यदि इस तरह से एक-एक करके सभी धूरंधर खिलाड़ी वापस लौट जाएंगे तो इस बार आईपीएल किस मोड़ पर दिखाई देगा। आईपीएल इस बार खतरे में दिखाई दे रहा है क्योंकि टीम से कई लोग कोरोना संक्रमित भी पाए गए हैं। और इसी बीच खिलाड़ी आईपीएल से नाम भी हटवा रहे हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।