पटाखों में झुलसी बीजेपी सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी की छ: साल की पोती, इलाज के दौरान हुई मौत

पटाखों में झुलसी बीजेपी सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी की छ: साल की पोती, इलाज के दौरान हुई मौत
▶️बीजेपी सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखों से जलने के कारण मौत हो गई
▶️डॉक्टर्स ने कहा किया को बचाना मुश्किल है क्योंकि वो साठ फिसदी तक जल चुकी है
▶️सांसद रीता जोशी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन आदि से बेहतर इलाज के लिए सहायता मांगी थीं

Diwali 2020 Accidents: पटाखों पर लगे बैन के बाद भी दिवाली की रात जमकर आतिशबाजी हुई, फायर सर्विस ने भी बताया कि राजधानी दिल्ली में कई जगहों पर आग लगने की घटनाएं सामने आई थी। और अब मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी (BJP MLA Reeta Bahuguna Joshi) की पोती भी पटाखों से जल गई जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

पटाखों से जली सांसद की पोती

बता दें कि दिवाली की रात बीजेपी सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी की छ: साल की पोती (Grand Daughter Of Reeta Bahuguna Joshi) किया जोशी पटाखे जलने से झुलस गई जिसके बाद इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। किया को बचाना इसलिए भी मुश्किल हो गया था क्योंकि एक तो वो बहुत छोटी थी और करीब 60 फीसदी झुलस चुकी थीं।

सांसद जोशी ने मांगी थी मदद

पोती के झुलस जाने के बाद सांसद रीता जोशी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन (central health minister Harshvardhan) और सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से किया के बेहतर इलाज के लिए सहायता मांगी थीं।

मिली जानकारी के अनुसार दिवाली (Diwali 2020) की रात कुछ बच्चे घर की छत पर खेल रहे थे। इसी दौरान पटाखे फटने के कारण सांसद की पोती किया बुरी तरह से घायल हो गई। आनन- फानन में किया को अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने बताया की बच्ची 60 फिसदी जल गई है औऱ उसके अंदर दर्द बर्दाश्त करने की शक्ति भी नहीं बची है। जिसके बाद किया की मौत हो गई।

आपको बता दें कि दिवाली (Diwali 2020 Accidents) की रात इस तरह की कई घटनाएं हुई जिसमें एक गत्ता फैक्टरी में आग लगने से एक शख्स जिंदा जल गया। इसके अलावा एक रेस्टोरेंट भी पूरी तरह आग की चपेट में आ गया था।

आगे पढ़े –

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *