गुजरात के टेक्सटाइल गोदाम में लगी आग, सबकुछ जलकर हुआ खाक

गुजरात के टेक्सटाइल गोदाम में लगी आग, सबकुछ जलकर हुआ खाक
▶️गुजरात के अहमदाबाद में एक कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, सबकुछ जलकर हुआ खाक
▶️आग में गोदाम की छत गिर गई जिसमें करीब 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है
▶️स्थानीय लोगों से बातचित पर उन्होने बताया कि कैमिकल यूनिट में लगातार 5 धमाकों की आवाज आई

Fire In Textile Warehouse In Ahemdabad Gujrat: बुधवार शाम को गुजरात के अहमदाबाद में एक कपड़े के गोदाम में आग लग गई और देखते ही देखते इस आग ने आक्रमक रूप ले लिया, जिसके बाद गोदाम की छत गिर गई जिसमें करीब 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, इसके अलावा कई लोग ऐसे हैं जो अभी भी मलबे में दबे हुए हैं।

गोदाम में लगी भीषण आग

आपको बता दें कि घटना के बाद मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंची जहां राहत औऱ बचाव कार्य पर जोरों-शोरों से काम किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार ये भीषण आग नानूकाका एस्टेट (Nanukaka Estate Fire) में स्थित कपड़े के गोदाम में लगी थी।

घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि गोदाम के साथ में एक बॉयलर में ब्लास्ट (Boiler Blast In Ahemdabad) हो गया जिसके तुरंत बाद गोदाम की छत गिर गई जिसके कारण आग ने आक्रमक रूप ले लिया। इस आग में से 6 लोगों को बचाया गया है।

Gujrat Textile Warehouse Fire Today

दमकल की 123 गाड़ियां मौके पर मौजूद

आपको बता दें कि घटना के बाद मौके पर 12 दमकल की गाड़ियां पहुंची, जहां आग बुझाने की कोशिश की जा रही है साथ ही राहत औऱ बचाव कार्य भी जारी है।

स्थानीय लोगों का बयान

घटना के बाद स्थानीय लोगों से बातचित पर उन्होने बताया कि कैमिकल यूनिट में लगातार 5 धमाकों की आवाज आई, इसके अलावा गोदाम के मालिक ने भी ये खुलासा किया कि ये केमिकल फैक्‍ट्री (Chemical Factory) अवैध तौर पर चलाई जा रही थी। जानकारी के अनुसार घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *