मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर लगे रेप, धोखाधड़ी और गर्भपात कराने सहित कई गम्भीर आरोप, एक्टर की मां पर भी है इल्जाम

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर लगे रेप, धोखाधड़ी और गर्भपात कराने सहित कई गम्भीर आरोप, एक्टर की मां पर भी है इल्जाम
▶️मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती पर रेप करने के बाद जबर्दस्ती पीड़िता का गर्भपात कराने का आरोप लगा है
▶️पीड़ित महिला ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में FIR लिखवाया है, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी का भी जिक्र किया गया है
▶️पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया है कि साल 2015 से 2018 तक महाक्षय उनके साथ रिलेशनशिप में थे

Rape Case On Mithun Chakraborty’s Son Mahaakshay Chakraborty: इन दिनों बॉलीवुड में तमाम घटनाएं हो रही हैं, कोई ड्रग केस में फंस रहा है तो कोई परिवारवाद के जुर्म में, लेकिन फेमस दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती रेप केस (Mahaakshay Chakraborty Rape Case) जैसे अपराध में फंस गए हैं। जानकारी के अनुसार महाक्षय पर रेप करने के बाद जबर्दस्ती पीड़िता का गर्भपात कराने का आरोप लगा है।

रेप केस में फंसे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे

बता दें कि एक 38 वर्षीय महिला ने मिथुन के बेटे के महाक्षय चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Son Mahaakshay Chakraborty) पर इल्जाम लगाया है कि महाक्षय ने उनके साथ जोर जबर्दस्ती की है उसके बाद जबरन गर्भपात करवाना चाहता था। महिला ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन (Oshiwara Police Station) में ये FIR लिखवाई है। अपने बयान में पीड़िता ने मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी का भी जिक्र किया है और कहा है कि मिथुन की पत्नी योगिता बाली (Mithun’s Wife Yogita Bali) ने पीड़िता को धमकाया है।

रिलेशनशिप में थे महाक्षय और पीड़िता

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया है कि साल 2015 से 2018 तक महाक्षय उनके साथ रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद साल 2015 में ही एक दिन महाक्षय ने मेरी ड्रिंक में कुछ मिला दिया था और मेरे साथ सम्बंध बनाने की कोशिश की थी। पीड़िता ने कहा कि उस घटना के बाद मैं. गर्भवती हो गईं जब महाक्षय को ये पता लगा तो वो मुझपर जबरन अबॉर्शन (Forced Abortion Allegation On Mahaakshay Chakraborty) का दबाव बनाने लगे, जब मैंने इसके लिए इनकार कर दिया तो मुझे जबर्दस्ती कुछ दवाइयां दी गई जिससे मेरा गर्भपात हो गया।

FIR Against Mithun Chakraborty's Son Mahaakshay Chakraborty In Rape Case

पीड़िता को धमकाती थी मिथुन की पत्नी

पीड़ित महिला ने अपने बयान में ये भी कहा कि अबॉर्शन के बाद महाक्षय मुझसे दूर जाने लगें, जब भी मैं उनसे बात करने की कोशिश करती तो मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता (Mithun Chakraborty’s wife Yogita used to threaten Victim) मुझे धमकाया करती थीं।

आपको बता दें कि एफआईआर (FIR) के माध्यम से मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली बुरी तरह फंस सकती हैं, क्योंकि पीड़िता के अनुसार उसने अपनी पूरी व्यथा योगिता के साथ साझा किया था लेकिन योगिता ने उल्टा पीड़िता को धमकाया और घटना को भूल जाने की बात कही।

दिल्ली आकर पीड़िता ने लिखवाई रिपोर्ट

बता दें कि पीड़ित महिला ने अपने भाई के साथ दिल्ली (Delhi) आकर रिपोर्ट लिखवाई जिसके बाद पुलिस स्टेशन में महाक्षय (FIR Against Mahaakshay Chakraborty) और उनकी मां के खिलाफ धारा 376 और 313 के तहत केस दर्ज हुआ, जब ये मामला क्राइम ब्रांच के पास पहुंचा तो दिल्ली कोर्ट ने दोनों को जमानत दे दी।

पीड़ित महिला ने बताया कि इस साल कोर्ट की तरफ से उन्हें कहा गया कि जिस जगह आपके साथ घटना हई है वहां जाकर शिकायत दर्ज करवाएं। जिसके बाद पीड़िता ने जुलाई महीने में मुंबई जाकर वहां ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *