कंगना रनौत को ट्वीट करना पड़ा भारी, इस व्यक्ति ने दर्ज किया एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर

कंगना रनौत को ट्वीट करना पड़ा भारी, इस व्यक्ति ने दर्ज किया एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर
▶️अभिनेत्री कंगना रनौत पर एफआईआर दर्ज हो गया है जिसका कारण उनका ट्वीट है।
▶️बेबकी से अपनी बात रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत पर एफआईआर दर्ज हो गई है
▶️पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि कंगना के एक विवादित ट्वीट के कारण ये एफआईआर दर्ज हुआ है

FIR filed against Kangana Ranaut | ड्रग मामले से लेकर सुशांत केस में बेबकी से अपनी बात रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत पर एफआईआर दर्ज हो गई है, ये केस कर्नाटक के तुमकुरु जिले में दर्ज हुआ है पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि कंगना के एक विवादित ट्वीट (tweet) के कारण ये एफआईआर दर्ज हुई है।

कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज

FIR against Kangana Ranaut over farm bill retweet
Source | DNA

बता दे कि शुक्रवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया गया है, तुमकुरु के प्रथम श्रेणी के न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में वकील रमेश नाइक (lawyer Ramesh Naik) ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसे लेकर क्याथासंदरा थाने के निरीक्षक को कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

धारा 156 के तहत दर्ज हुई है शिकायत

आपको बता दें कि कंगना के खिलाफ जिसने ये एफआईआर दर्ज करवाई है उन्होने सीआरपीसी (IPC) की धारा 156 (3) के तहत कंगना पर आरोप लगाया है। दरअसल हाल ही में पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया था जो कृषि विधेयक (farm bills) के संदर्भ में था, इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अभिनेत्री कगंना रनौत ने कहा था कि, ”प्रधानमंत्री जी, यदी कोई को रहा हो तो उसे जगाना आसान है, जो ग़लतफ़हमी में जी रहा है उसे समझाया जा सकता है, लेकिर अगर कोई सोने का नाटक करे तो उसे आपके समझाने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।”

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, ये लोग वही आतंकियों में से एक हैं,  सीएए (CAA) से किसी की भी नागरिकता को कोई नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन एक दूसरे का खून बहाने के लिए तैयार थे।

कंगना का ट्वीट पड़ा भारी

कंगना आगे कहती हैं कि, जैसे भगवान श्री कृष्ण की नारायणी सेना (Narayani sema Lord Krishna) थी बिल्कुल वैसे ही पप्पु की भी अपनी एक अलग सेना है जो पूरी तरह चंपू है और ये सेना केवल अफ़वाहों पर खून बहाना जानती है। इसके बाद नाइक का कहना है कि कंगना के इस बयान से  उनकी भावनाओं आहात हुई हैं इसलिए मैने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

आगे पढ़ें-

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे