ग्रेटर नोएडा में बनेगी सबसे विशाल फिल्म सिटी, सीएम योगी ने, निर्माता मधुर भंडारकर से की मुलाकात

ग्रेटर नोएडा में बनेगी सबसे विशाल फिल्म सिटी, सीएम योगी ने, निर्माता मधुर भंडारकर से की मुलाकात
▶️उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बनेगी सबसे विशाल फिल्म सिटी, सीएम योगी आदित्यनाथ ने की घोषणा
▶️रविवार को सीएम योगी ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर से बैठक की है
▶️सीएम योगी ने निर्माता मधुर भंडारकर को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के प्रसाद के रूप में उन्हे एक सिक्का और कुछ भेंट भी दिए हैं

Flim City In Greater Noida: हाल ही में उत्तर प्रदेश के सीएम योदी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रदेश में फिल्मसिटी बनवाने की घोषणा की थी। जिसके बाद सुबह से खबरें ये आ रही थी कि आज यानी रविवार को सीएम योगी फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर से मिलेंगे। और आपको बता दें कि सीएम योगी उत्तरप्रदेश (UP) में फिल्मसिटी के निर्माण के लिए बेहद उत्सुक दिखाई दे रहे हैं, इस विषय में रविवार को सीएम योगी ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) से बैठक की है।

यूपी में बनेगी फिल्म सिटी

फिल्मीजगत में एक निर्माता और निर्देशन के रूप में मधुर भंडारकर का बेहद नाम है, इस कार्य के लिए उन्हे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Award) से भी नवाज़ा गया है। ऐसे में जब सीएम योगी यूपी में फिल्मसिटी बनवाने जा रहे हैं तो सबसे बड़े निर्माता से चर्चा करना तो बनता है।

Flim City In UP : Yogi Adityanath Meets Madhur Bhandarkar

बता दें कि फिल्म सिटी के निर्माण के लिए सीएम योगी औऱ मधुर भंडारकर ने मिलकर बैठक की है। इस बैठक में यूपी में बनने वाले फिल्म सिटी (Flim City In UP) को लेकर चर्चा हुई है। जानकारी के अनुसार ये बैठक करीब 20 मिनट की थी। बैठक औऱ चर्चा खत्म होने के बाद सीएम योगी ने निर्माता मधुर भंडारकर को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर (Ram Mandir) के प्रसाद के रूप में उन्हे एक सिक्का, रामचरित मानस, तुलसी माला और कॉफी टेबल बुक भेंटस्वरूप दी है।

सीएम योगी के फैसले से खुश हैं सितारें

जबसे सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस बात का ऐलान किया है कि वो यूपी में फिल्म सिटी बनवाएंगे उसके बाद जनता से लेकर सितारों में भी काफी खुशी देखी जा रही है। लगातार फिल्मी सितारे ट्वीट के माध्यम से सीएम योगी (CM Yogi Adityanath, UP) के इस पहल की सराहना कर रहे हैं।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीएम ने फिल्म सिटी बनवाने का किया था ऐलान

उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुछ अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की थी जिसमें उन्होने कहा था कि फिलहाल देश की जो स्थिति है उसे देखते हुए राज्य में एक अच्छी फिल्म सिटी की बेहद ज़रूरत है। और उत्तरप्रदेश ये जिम्मेदारी लेगा, व प्रदेश में एक अच्छी फिल्म सिटी (Flim City In Noida) का निर्माण होगा। जो देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी होगी।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में देश की सबसे विशाल और बेहद खूबसूरत फिल्म सिटी बनेगी। इसे गौतमबुद्ध नगर (Gautam Budha Nagar) जिले के ग्रेटर नोएडा में ही बनाने की घोषणा की गई है।

आगे पढ़ें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।