दिशा सालियान की मौत को लेकर बड़ा खुलासा, पार्टी की उस रात इन चार लोगों ने किया था ऐक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म

दिशा सालियान की मौत को लेकर बड़ा खुलासा, पार्टी की उस रात इन चार लोगों ने किया था ऐक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म
▶️दिशा के साथ कुछ लोगों ने रेप किया था, और इसी के बारे में सुशांत आरोपियों का पता लगाना चाहते थे
▶️चश्मदीद ने बताया पार्टी में दिशा के साथ 4 लोग मौजूद थे जिन्होंने उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी
▶️न्यूज नेशन का कहना है कि उनकी टीम के पास पार्टी की उस रात को लेकर कई सबूत हैं, जो चैनल जल्द ही सीबीआई को सौंप देगा

Disha Salian gangrape | बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से महज़ 1 हफ्ते पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या (suicide or murder) की थी। जिसके बाद दोनों की मौत को एक साथ जोड़कर देखा जाने लगा। जिस तरह से सुशान्त केस की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है वैसे ही उनकी मैनेजर रही दिशा की मौत भी मिस्ट्री बनी हुई है। अभी हाल ही में उठी हवा के अनुसार दिशा के साथ कुछ लोगों ने रेप किया था, और इसी के बारे में सुशांत आरोपियों का पता लगाना चाहते थे।

क्या दोनों की मौत आत्महत्या थी?

Eyewitness says Disha was gangraped

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस की छानबीन में उन्होंने दिशा की मौत की गुत्थी को सुलझाते हुए इसे आत्महत्या का केस बताया था। सुशान्त केस में भी जब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) शामिल हुई तो उन्होंने ने सुशान्त की मौत को भी आत्महत्या करार दिया था। लेकिन कोई भी ये मानने को तैयार नहीं है कि दोनी की मौत आत्महत्या है। और ये सच भी होता दिख रहा है। दरअसल इस केस में आय दिन कई बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं, जिससे ये साबित होता है कि इन दोनों की ही मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। घटना को 3 महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लग सका है।

मौत से पहले क्या हुआ था दिशा के साथ

मीडिया रिपोर्ट्स (media reports) की मानें तो मौत से पहले पार्टी की उस रात दिशा के साथ चार लोगों ने रेप किया था। जानकारी के अनुसार उस दिन पार्टी में दिशा के साथ 4 लोग मौजूद थे जिन्होंने उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी। और हैरानी की बात तो ये है कि उस समय दिशा के बॉयफ्रेंड (boyfriend and fiance) भी उनके साथ मौजूद थे।

इस बारे में न्यूज नेशन का कहना है कि उनकी टीम के पास पार्टी की उस रात को लेकर कई सबूत हैं, जो चैनल जल्द ही सीबीआई को सौप देगा। ऐसे में लगातार मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठ रहे हैं।

चश्मदीद ने खोला मुंबई पुलिस का पोल

सुशान्त केस हो या दिशा की मौत का मामला मुंबई पुलिस की जांच पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। चश्मदीद (eye witness) का कहना है कि उस रात के मंजर को वो कभी नहीं भुला सकता और वो खूब रोया था। और ये झूठ नहीं है उसे रोता हुआ सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) में भी देखा जा सकता है। उसने आगे कहा कि वो रात बेहद गन्दी थी जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।