ममता बैनर्जी ने 2021 चुनाव के लिए भरी हुंकार, पीएम मोदी के एहसानों को भूल उनपर ही चलाने लगी शब्दबाण

ममता बैनर्जी ने 2021 चुनाव के लिए भरी हुंकार, पीएम मोदी के एहसानों को भूल उनपर ही चलाने लगी शब्दबाण
▶️ ममता (Mamata Banarjee) ने बताया बीजेपी को बाहर वाला, 2021 चुनाव (Elecion 2021) में बाहर फैंकने की बात कही
▶️ ममता (Mamata Banarjee News) ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि बंगाल के लोग ही बंगाल को चलाएंगे, बाहर वाले की ज़रूरत नहीं
▶️बंगाल आपदा (Bengal Crisis) के समय पीएम मोदी (PM Modi) ने ही बंगाल को 1000 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया था

जनता को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी (Bengal CM Mamata Banarjee) ने 2021 के चुनावों (Election 2021) को लेकर हुंकार भरी है। ऐसे में उन्होने केंद्र की बीजेपी सरकार (BJP Goverment) पर भी जमकर निशाना साधा हैं। वैसे तो सभी राजनीतिक पार्टियां आरोप-प्रत्यारोप के जरिय ही चुनाव में सफलता हासिल करती हैं, लेकिन ममता का पीएम (Mamata Targets PM Modi) पर निशाना साधना किसी को रास नहीं आ रहा है क्योंकि हाल ही में पीएम ने बंगाल की काफी मदद की थी।

Mamata Banarjee की पीएम पर दोषारोपण

दरअसल हाल ही में ममता बैनर्जी ने 2021 (Mamata banarjee Election 2021) के चुनाव का बिगुल भूंका है ऐसे में उनका लक्ष्य 2021 तक सभी बूथ पर लोगों को संबोधित करने का लक्ष्य है। जहां बीजेपी को बाहर वाला बताते हुए उन्होने बीजेपी सरकार (BJP Goverment) पर दोषारोपण करना शुरू किया। उन्होंने कहा कि, यह जगह बंगाल के लोगो की है और इसे बंगाल के लोग ही चलाएंगे।

बंगाल से बीजेपी को बाहर निकालने की तैयारी में ममता सरकार

ममता ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि, केंद्र सरकार (Central Goverment) बंगाल के खिलाफ साजिश रचती है, उनकी खुद की सरकार है वह जंगल राज हैं जहां लोग पुलिस के पास जाकर केस करने में डरते हैं और एक इंसान कई पुलिसवालों की हत्या कर देता हैं। इस बयान से उन्होंने सीधे तौर पर उत्तर प्रदेश पर निशाना साधा है जहां इस समय बीजेपी सरकार है।

mamata banerjee, narendra modi, pm modi mamata banerjee, bengali sweets, bengali rosogulla, modi banerjee, elections 2019, modi akshay kumar interview, akshay kumar interview
Financial Express

वहीं बंगाल में होने वाली हिंसा पर बात करते हुए ममता (Mamata Banarjee Goverment) ने कहा कि, जिन लोगों को राजनीति के बारे में कुछ नहीं पता अक्सर वो हिंसा का सहारा लेते हैं अपनी बात मनवाने के लिए और लोगों को उकसाते हैं। लेकिन आगे आने वाले चुनावों में लोग हम जिताएंगे और बीजेपी को बाहर निकाल फेकेंगे।

Bengal Crisis में पीएम ने की था बंगाल की मदद

बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal Crisis) में जब तुफानी आपदा आई थी तो इस दौरान हालातों का जायजा लेने खुद पीएम मोदी पश्चिम बंगाल (PM Modi Bengal Visit) गए थे। जहां उन्होने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banarjee) संग हालातों का हवाई सर्वेक्षण किया और जाना कि आखिर अम्फान आपदा से राज्य को कितना नुकसान पहुंचा है। इस पूरे आंकलन के बाद पीएम ने तुरंत केंद्र की तरफ से राज्य सरकार को 1000 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया था। साथ ही पीएम (PM Modi) ने केंद्र की एक टीम को राज्य भी भेजा था ताकि नुकसान का सही आकलन हो पाए।

क्या पीएम के एहसान को भूल गई ममता

जिस तरह से पीएम मोदी (PM Modi) ने ममता सरकार (Mamata Banarjee Goverment) और बंगाल को बचाने के लिए भारी मदद पहुंचाई है क्या उस तरह से ममता को पीएम पर निशाना साधना चाहिए? आज अहिंसा की बात करने वाली ममता शायद यह भूल गई हैं कि कई मामलों में खुद हिंसा का सहारा लेती हुई नजर आती हैं और इस कारण कभी भी बंगाल (Election 2021) कि राजनीति हिंसामुक्त नहीं हो पाई हैं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar