एक तरफ़ कोरोना की चीख तो दूसरी तरफ दीदी की चिंता, एक साथ चुनाव करवाने की अपील

एक तरफ़ कोरोना की चीख तो दूसरी तरफ दीदी की चिंता, एक साथ चुनाव करवाने की अपील
▶️कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जताई चिंता, कहा ये विषय काफी गंभीर है
▶️पश्चिम बंगाल में कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए तीन चरणों के चुनाव एक साथ ही करवाना चाहिए- ममता बनर्जी
▶️गुरुवार के दिन पश्चिम बंगाल में आए कोरोना के 6 हजार 769 नए मामले, वहीं 22 लोगों की हुई मौत

West bengal election 2021 । एक तरफ कोरोना का कहर और दूसरी तरफ चुनावी संग्राम, ये दोनों ही स्थिति काफी भयावह है, इस बात का अंदाज़ा चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल में आए कोरोना मामलों से लगाया जा सकता है। आपको बता दें कि चुनावी रैलियों और मतदान के बीच कोरोना (West bengal elaction or coronavirus) ने एक बार फिर अपना रौद्र रूप दिखा दिया है।

पश्चिम बंगाल में कोरोना की स्थिति (Elaction or coronavirus in west Bengal)

आंकड़ों के अनुसार गुरुवार के दिन पश्चिम बंगाल में कोरोना के करीब 6 हजार 769 नए मामले सामने आएं हैं तो वहीं 22 लोगों की मौत हो गई है। ये आंकड़े केवल गुरूवार के हैं। बात अगर एक दिन पहले यानि बुधवार की करें तो दीदी के राज्य में 5,892 लोग संक्रमित पाए गए, इससे एक दिन पहले करीब 4 हजार केस सामने आए थे, लगातार बढ़ते इन आंकड़ों से ही कोरोना के प्रकोप का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

कोरोना प्रकोप को देखते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जताई चिंता

Elaction or coronavirus in west Bengal 2021

बता दें कि पश्चिम बंगाल चुनावी संग्राम जारी है, पक्ष-विपक्ष लगातार जीत का दावा ठोक रही है इसी बीच कोरोना (Coronavirus new strain in india) के बढ़ते मामलो ने आम जनता के साथ-साथ राजनीतिक पार्टियों की चिंता भी बढ़ा दी है। इसी गहमागहमी के माहौल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता ज़ाहिर की है, उन्होने कहा कि, जिस रफ्तार से कोरोना के मामले आसमान छू रहे हैं ये काफी चिंता का माहौल बन गया है। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि कई उम्मीदवार भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं इसका कारण गुजरात, दिल्ली, महाराष्ट्र और बाकी राज्यों से पश्चिम बंगाल आने वाले लोग भी हो सकते हैं।  

एक साथ करवाए जाएं चुनाव- ममता बनर्जी

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल (Coronavirus in west Bengal) में कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए तीन चरणों के चुनाव एक साथ ही करवाना चाहिए, ममता बनर्जी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ‘मैं चुनाव आयोग से एक साथ चुनाव कराने की अपील करती हूं’…. बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में चार चरणों (West bengal vote date 2021) की वोटिंग पूरी हो चुकी है, अब पांचवें चरण के लिए 17 अप्रैल, छठे चरण के लिए 22 अप्रैल, सातवें चरण के लिए 26 अप्रैल और आठवें चरण के लिए 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे, साथ ही पार्टियों के भाग्य का फैसला 2 मई (West bengal election 2021 result date) को होगा।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *