Ekta Kapoor ने शुरू किया ‘Pavitra Rishta Fund’, क्या सच में सुशांत को याद कर रही हैं या ट्रोलिंग से बचने की है साजिश?

Ekta Kapoor ने शुरू किया ‘Pavitra Rishta Fund’, क्या सच में सुशांत को याद कर रही हैं या ट्रोलिंग से बचने की है साजिश?
▶️सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फंड (Mental Awareness Fund) की शुरूआत करने जा रही हैं एकता कपूर (Ekta Kapoor)
▶️एकता ने जो मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फंड (Mental Health Awareness Fund) की शुरूआत की है उसका नाम सुशांत के पहले सिरियल ‘पवित्र रिश्ता (Serial Pavitra Rishta)’ के नाम पर रखा गया है
▶️पवित्र रिश्ता फंड (Pavitra Rishta Fund) का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं और आगे भी मैं इस तरह की पहल से जुड़कर खुश रहूंगी- एकता कपूर (Ekta Kapoor)

बॉलीवुड के हैंडसम औऱ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Lt. Actor Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीना पूरा हो चुका है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। मुंबई पुलिस मौत के हर एंगल की जांच (Mumbai Police Investigating Every Angle) कर रही है। तमाम उन लोगों से पूछताछ कर रही है जो इस केस के घेरे में आए हैं। जिसमें प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर (Producer-Director Ekta Kapoor) भी शामिल हैं।

Ekta Kapoor को आई Sushant की याद, या साफ कर रही हैं अपना पक्ष?

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी खूब सुर्खियों में आ गई थी। सुशांत के फैंस एकता कपूर (Sushant’s Fans Targets Ekta Kapoor)को भी खूब भला-बूरा कहने लगे हैं। जिसके बाद एकता का भी इसपर रिएक्शन आया था, लेकिन अब एक्टर की याद में एकता कपूर ने एक बड़ी अनाउंसमेंट (Huge Announcement By Ekta Kapoor) की है।

ekta kapoor pavitra rishta news

उनका कहना है कि सुशांत (Sushant) को श्रद्धांजलि देते हुए मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फंड (Mental Health Awareness Fund) शुरूआत करने जा रही हैं, जिसका नाम उनके पहले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता (Serial Pavitra Rishta)’ के नाम पर रखा गया है।

Ekta Kapoor का बयान

इस फंड के बारे में एकता कपूर (Ekta Kapoor) का कहाना है कि, ‘पिछले 10 सालों में वक्त काफी बदल चुका है, आज हर चीज का बहुत ज्यादा दबाव रहता है, इस पैन्डेमिक (Corona Padamic) के बीच जहां हम लोग घरों के अंदर सिमट कर रह गए हैं, हमें बहुत सारे तनाव और बेचैनी का सामना करना पड़ रहा है, काम, घर और नौकरी चले जाने आदि की वजह से हमारा स्ट्रेस लेवल (Stress Level) भी बढ़ रहा है।

उन्होने आगे कहा कि इस कारण कई लोगों में मानसिक स्वास्थ्य (Mental Health) भी बिगड़ता जा रहा है, पवित्र रिश्ता फंड (Pavitra Rishta Fund) का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं और आगे भी मैं इस तरह की पहल से जुड़कर खुश रहूंगी।”

पहली बार Ekta Kapoor के साथ किया था Sushant ने काम

बताते चलें कि एकता कपूर ने ही सुशांत सिंह राजपूत को इंडस्ट्री (Ekta Kapoor Launched Sushant In Industry) में लॉन्च किया था। इस धारावाहिक (Serial Pavitra Rishta) से सुशांत को जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी।

अब सोचने वाली बात ये है कि क्या सच में एकता कपूर (Ekta Kapoor) सुशांत को याद कर रही हैं, या ये केवल सुशांत के फैंस (Sushant’s Fans) द्वारा कि जाने वाले गुस्से से बचने या ट्रोलिंग (Trolling) से बचने के लिए कदम है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।