डोनाल्ड ट्रंप के छोटे भाई रॉबर्ट ट्रंप का निधन, सदमे में पूरा व्हाइट हाउस

डोनाल्ड ट्रंप के छोटे भाई रॉबर्ट ट्रंप का निधन, सदमे में पूरा व्हाइट हाउस
▶️अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के छोटे भाई रॉबर्ट ट्रंप के निधन
▶️न्यूयॉर्क में ईलाज के दौरान ट्रंप के छोटे भाई का निधन हो गया, रॉबर्ट ट्रंप 71 साल के थे
▶️डोनाल्ड ट्रंप ने एक बयान में कहा कि “मैं बेहद दुखी हूं”

हर तरफ से निराशाजनक खबर सुनने में आ रही हैं। और कब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के छोटे भाई रॉबर्ट ट्रंप के निधन की भी खबर आ गई है। एक तरफ लोग कोरोना से मर रहे हैं तो दूसरी ओर कुदरती कहर से। औऱ अब खबर आई है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के छोटे भाई रॉबर्ट ट्रंप का निधन हो गया है।

डोनाल्ड ट्रंप के भाई का निधन

बता दें कि शनिवार रात राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए बेहद भारी रहा। दरअसल न्यूयॉर्क में ईलाज के दौरान ट्रंप के छोटे भाई निधन हो गया। रॉबर्ट ट्रंप 71 साल के थे जो काफी लंबे समय से बिमार चल रहे थे। राष्ट्रपति ट्रंप के भाई अब इस दुनिया में नहीं रहे इस बात की जानकारी खुद ट्रंप ने दी है। निधन से एक दिन पहले ही ट्रंप अपने भाई से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

ट्रंप ने दी जानकारी

बता दें कि इस संदर्भ में व्हाइट हाउस की तरफ से जानकारी दी गई। जिसमें डोनाल्ड ट्रंप ने एक बयान में कहा कि “मैं बेहद दुखी हूं। और आप सभी को ये जानकारी देना चाहता हूं कि मेरे छोटे भाई रॉबर्ट अब इस दुनिया में नहीं रहे। वो मेरे भाई के अलावा मेरे सबसे अजीज़ दोस्त भी थे। रॉबर्ट आपकी बहुत याद आएगी, हम दोबारा ज़रूर मिलेंगे। आपकी यादें हमेशा ताजा रहेंगी। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे।”

इवांका ने भी दी श्रद्धांजलि

डोनाल्ड ट्रंप (Ivanka Trump) के अलावा इवांका ट्रंप ने भी अपने चाचा को याद किया और ट्वीट कर लिखा कि, “अंकल रॉबर्ट, हम सभी आपसे बेहद प्यार करते हैं, आप हमेशा हमारे दिल रहेंगे।”

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।