कोरोना ने की मशहूर सीरियल ‘बालिका वधू’ के निर्देशक की हालत खराब, सड़कों पर लगा रहे हैं सब्जी की रेडी

कोरोना ने की मशहूर सीरियल ‘बालिका वधू’ के निर्देशक की हालत खराब, सड़कों पर लगा रहे हैं सब्जी की रेडी
▶️कोरोना ने खराब की घर घर में चलने वाले सीरियल बालिका वधू के निर्देशक की हालत खराब
▶️डायरेक्टर रामवृक्ष गौड़ इन दिनों पेट पालने के लिए सड़कों पर भटक रहे हैं, और सब्जियां बेच रहे हैं
▶️फ़िल्म के सिलसिले में आजमगढ़ आया था लेकिन प्रोजेक्ट पर काम बंद हो गया, जिसके कारण मैं यहीं फंस गया- निर्देशक रामवृक्ष

Director Of Balika Vadhu In Bad Condition In Corona Era: कोरोना संकट ने अच्छे अच्छे लोगों की हालत खराब कर दी है, शुरुआती दिनों में तो हजारों लोग अपने अपने गांव लौट गए क्योंकि उस स्थिति में एक आम इंसान के लिए शहर में रहकर खर्चे चला पाना असंभव हो गया था। ये सारी चुनोतियाँ तो एक आम इंसान के सामने थी लेकिन कभी आपने ये नहीं सोचा है कि बड़े बड़े फिल्मी डायरेक्टर (Bollywood Directors On Road Due To Corona) भी कोरोना के कारण रोड़ पर आ गए हैं।

कोरोना ने खराब की चर्चित डायरेक्टर की हालत

मशहूर टीवी धारावाहिक ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) का नाम तो आपने सुना ही होगा, घर घर में चलने वाले इस सीरियल के निर्देशक की हालत इन दिनों इतनी खराब हो गई है कि वो सड़कों पर सब्जी की रेडी लगाने को मजबूर हैं।

Serial Balika Vadhu's Director Selling Vegetables On Road

डायरेक्टर रामवृक्ष गौड़ (Ramvraksh Gaur, Director Balika Vadhu) इन दिनों पेट पालने के लिए सड़कों पर भटक रहे हैं, जब उनसे इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि, वो एक फ़िल्म के सिलसिले में आजमगढ़ (Azamgarh) आए थे, लेकिन जैसे ही वो आजमगढ़ पहुंचे तब लॉकडाउन लग गया जिसके कारण वो वहीं फंस गए।

लॉकडाउन के कारण बालिका वधू के डायरेक्टर की स्थिति खराब

उन्होंने आगे कहा कि वो वापस जाने की बहुत कोशिश करते रहे लेकिन ऐसा होना संभव नहीं था। साथ ही आजमगढ़ में वो जिस प्रोजेक्ट के लिए आए थे कोरोना के कारण इस पर भी ब्रेक लग गया। जिसे वापस से स्टार्ट होने में करीब 1 साल भी लग सकता है।

ऐसे में मैंने सोचा क्यों न पिता के काम धंधों में हाथ बटाया जाए, जिसके बाद मैंने सब्जी की रेडी लगाना शुरू कर दिया, उन्होंने ये भी कहा कि मुझे इस काम को करके कोई पछतावा नहीं है। आपको बता दें कि रामवृक्ष ने ‘बालिका वधू’ के लिए एपिसोड निर्देशक (Episode Director) और यूनिट निर्देशक (Unit Director) के पद पर काम किया है रामवृक्ष को सीरियल बालिका वधू से काफी कामयाबी मिली।

आगे पढ़ें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।