बेहद खराब प्रदर्शन कर रही है दिलजीत की फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’, 15 लोग भी नहीं पहुंच रहे हैं थिएटर

बेहद खराब प्रदर्शन कर रही है दिलजीत की फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’, 15 लोग भी नहीं पहुंच रहे हैं थिएटर
▶️कड़ी मेहनत के बावजूद भी फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ फ्लॉप होती दिखाई दे रही है
▶️अनलॉक में खुले सिनेमाघरों में 15 नवंबर को रिलीज होने वाली सूरज पर मंगल भारी पहली फिल्म है
▶️दर्शक ना होने के कारण महाराष्ट्र के चर्चित मराठा मंदिर और गेटी थिएटर में रात के सभी शोज कैंसिल कर दिए गए

Film “Suraj Pe Mangal Bhari” Review: गायक दिलजीत सिंह दोसांझ (Diljit Doshanjh) पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार के रूप में मशहूर हैं, उन्होने कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं जैसे उड़ता पंजाब, सूरमा एवं ब्लॉकबस्टर पंजाबी फिल्म जट्ट एंड जूलिएट आदि, लेकिन इस बार दिलजीत की किस्मत उनका साथ देती हुई नहीं दिख रही है तभी तो कड़ी मेहनत के बावजूद भी उनकी फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ फ्लॉप (Diljit Doshanjh Film “Suraj Pe Mangal Bhari) होती दिखाई दे रही है।

थिएटर्स में लगी फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’

बता दें कि फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ अभिषेक शर्मा के निर्देशन (Director Of Suraj Pe Mangal Bhari Abhishek Sharma) में बनी है। अनलॉक में खुले सिनेमाघरों में फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हो गई है। कोरोना संक्रमण के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ये पहली फिल्म है। लेकिन TOI की रिपोर्ट देखें तो दिलजीत की ये फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रही है।

Diljeet Doshanjh Film Suraj Pe Mangal Bhari seems to be a Flop

डिस्टाउंट में जुटाए जा रहे हैं दर्शक

दिलजीत की फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ को दर्शक बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के चर्चित मराठा मंदिर (Maratha Mandir) और गेटी थिएटर (Gaity Thetre) में रात के सभी शोज कैंसिल कर दिए गए। थिएटर्स ने कहा कि 30 लोगों के होने पर शो चलाया जाएगा और इसके लिए अच्छा खासा डिस्टाउंट भी दिया जाएगा लेकिन थिएटर में फिल्म देखने 30 लोग भी ना पहुंच सके।

बेकार प्रदर्शन कर रही है फिल्म

बता दें कि थिएटर ने 15 लोगों पर डिस्काउंट का ऑफर भी रखा था लेकिन बावजूद इसके थिएटर में 30 लोगों के ना पहुंच पाने के कारण शो को कैंसल कर दिया गया। इतना ही नहीं, सुबह और शाम के शोज में भी गिने चुने लोग ही पहुंच रहे हैं। ओवरसीज़ में भी सूरज पर मंगल भारी के कलेक्शंस भी काफ़ी बाकार रहे।

दिलजीत की फिल्म गोवर्धन पूजा (Govardhan Puja 2020) वाले दिन सिनेमाघरों में लगाई गई, लेकिन फिल्म का पहला दिन कुछ खास नहीं रहा। एक सकारात्मक तरीके से देखें तो लॉकडाउन के बाद कुछ लोग तो फिल्म देखने पहुंचे ही थे। सिनेमाघरों के मालिक पुरानी फिल्में लगाकार दर्शकों को बुला रहे हैं।

आगे पढ़े –

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *