दिल बेचारा: सैफ अली खान को क्यों नहीं दी गई ट्रेलर में जगह? क्यों थे फ़िल्म से 2 मिनट 43 सेकंड के लिए गायब?

दिल बेचारा: सैफ अली खान को क्यों नहीं दी गई ट्रेलर में जगह? क्यों थे फ़िल्म से 2 मिनट 43 सेकंड के लिए गायब?
▶️Dil Bechara Saif Role: सैफ ने बताई ज़िन्दगी की सच्चाई, छोटे सी रोल से जीता लाखों फैंस का दिल
▶️दिल बेचारा से ना खुश थे सैफ अली खान (Saif Ali Khan In Dil Bechara), फिर भी फैंस ने किया अभिमन्यु को लाइक
▶️दिल बेचारा कॉमेडी और इमोशन (Dil Bechara : Comedy & Emotion) का एक बेस्ट पैकेज है, अभी भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे फ़िल्म

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara Release News)’ डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो चुकी है। इस मूवी में सुशांत के साथ, संजना सांघी (Sushant Co-star Sanjana Shanghi), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नज़र आए। फैंस ने ना सिर्फ सुशांत को बल्कि संजना और सैफ के किरदारों की काफी तारीफ की। आपको बता दें कि ये मूवी हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन र स्टार्स (The Fault In Our Stars)’ से इंस्पायर्ड है।

Dil Bechara Saif Role: कैसे बने अभिमन्यु वीर फैंस के फेवरेट?

फिल्म दिल बेचारा में सुशांत (sushant Dil Bechara) अहम भूमिका निभा रहे हैं। उनके साथ संजना भी नज़र आ रही हैं। अगर हम बात करें सैफ (Dil Bechara Saif Role) की तो उन्होंने दिल बेचारा में अभिमन्यु वीर का किरदार बखूबी निभाया। अभिमन्यु वीर एक म्यूज़िक आर्टिस्ट (Saif Music Artist Character In Dil Bechara) हैं जिनके गानों को संजना बेहद पसंद करती हैं। अभिमन्यु अपने एक एलबम के रिलीज होने से पहले इंडिया छोड़ कर पेरिस चले जाते हैं। किज़ी अभिमन्यु से मिलने मैंनी के साथ पेरिस भी जाती हैं। सैफ का ‘दिल बेचारा (Saif Small Role In Dil Bechara)’ में किरदार भले ही छोटा हो, पर अपने रोल से सबसे बड़ा सच कह गए।

Dil bechara saif role

क्यों नहीं मिली सैफ को ट्रेलर में जगह? (Why Saif Not in Dil Bechara Trailer ?)

सैफ (dil bechara saif role) का इस फिल्म में कम नजर आने की खबर इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होने के काफी पहले आ चुकी थी। सैफ ट्रेलर के 2 मिनट्स 43 सेकंड्स के लिए गायब थे। बताया जा रहा है कि सैफ का फिल्म में केमयो रोल (Saif Cameo Role) की वजह से उन्हें ट्रेलर में पूरी जगह नहीं दी गई है। इस पर सैफ ना खुश थे क्योंकि उनका रोल इस फिल्म में काफी छोटा दिखाई दिया। लेकिन सैफ का मानना यह भी है कि वह इस मूवी की एडवर्टाइजमेंट (Dil Bechara Advertisement) से खुश हैं जहां उन्हें एडवर्टाइज नहीं किया गया।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) ने 14 जून 2020 को अलविदा कह दिया था। सुशांत की यह फिल्म उनकी आखिरी फिल्म (Sushant Last Film) थी। सुशांत के सभी को एक्टर्स इस मूवी लॉन्च के बाद उन्हें बेहद याद करते भी नजर आए, साथ ही उनके फैंस ने उनको बहुत मिस भी किया। सुशांत की ये मूवी जिंदगी के कुछ कड़वे सच को सामने लाती है।

फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई 2020 को शाम 7:30 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Plateform) पर रिलीज हो चुकी है। सुशांत के सभी फैंस उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को डिजनी प्लस हॉटस्टार (Dil bechara on Disney+Hotstar) पर देख सकते हैं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar