कुछ लोग नहीं आते हैं अपनी हरकतों से बाज़, सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म दिल बिचारा हुई लीक

कुछ लोग नहीं आते हैं अपनी हरकतों से बाज़, सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म दिल बिचारा हुई लीक
▶️Dil Bechara Latest Update: 24 जुलाई को रिलीज़ हुई दिल बेचारा (Dil Bechara) ’ टोरेंट, तमिल रॉकर्स जैसी साइट्स पर हुई लीक।
▶️शुक्रवार शाम को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर हुई शाम 7:30 बजे फिल्म दिल बेचारा हुई थी रिलीज़।
▶️रिलीज़ होने के कुछ समय बाद ही फ़िल्म ने बनाया रिकॉर्ड, IMDB के प्लेटफॉर्म पर मिली 10/10 रेटिंग।

सुशांत सिंह राजपूत की बॉलीवुड और उनके फैंस के लिए आखिरी निशानी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) डिजनी हॉटस्टार (Disney Hotstar) पर 24 जुलाई को रिलीज हुई। सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में और फ़ैन्स के प्यार को देखते हुए डिज्नी हॉटस्टार (Disney Hotstar) ने इस फ़िल्म को सबके लिए उपलब्ध करवाया। यानी जिसके पास डिजनी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं था वह भी इस फ़िल्म को फ्री में देख पाया। लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और इस मौके का फायदा उठाते हुए कमाई करने में जुट गए।

लीक हुई दिल बेचारा (Dil Bechara Leak Version)

दरअसल, कुछ हैकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का लीक वर्जन भी रिलीज कर दिया। ‘दिल बेचारा’ के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आने के बाद ही इन हैकर्स ने फिल्म की कॉपी अलग-अलग प्लेटफार्म पर चला दी। आपको बता दें कि दिल बेचारा का लीक वर्जन एच.डी (HD) में है तमिल रॉकर्स और टॉरेंट साइट पर मौजूद है।

dil bechara imdb

सुशांत की फिल्म ने तोड़े रिकार्ड्स

सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग, फ़िल्म की स्टोरी और दिवगंत एक्टर की याद ने इस फ़िल्म को इतना ख़ास बना दिया कि इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। बता दें कि इस फिल्म को IMBD पर 10/10 रेटिंग मिली है जो कि आज तक मिली किसी भी बॉलीवुड फिल्मों की रेटिंग में से सबसे ज़्यादा है। इतना ही नहीं, कुछ ही मिनटों में आईएमडीबी पर लगातार रेटिंग्स और रिव्यु मिलने की वज़ह से साइट क्रैश भी हो गई थी।

हॉलीवुड मूवी ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ की ऑफिशियल एडपटेशन है ‘दिल बेचारा’

बता दें कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ 2014 में आई हॉलीवुड मूवी ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ की ऑफिशियल एडपटेशन है। यह फ़िल्म दो कैंसर पेशेंट की जीवन की कहानी है। फ़ैन्स ने फिल्म को जितना प्यार दिया उतना ही प्यार सभी ने सोशल मीडिया पर मूवी और सुशांत की अलग-अलग पोस्ट को शेयर करते हुए दिखाया। लेकिन कहीं ना कहीं सुशांत की मौत के एक महीने बाद भी सबके लिए मानना बहुत मुश्किल है कि ये उनकी आखरी फिल्म थी और इस बात पर यकीन करना इससे भी ज्यादा मुश्किल है कि अब वो हमारे बीच मौजूद नहीं हैं।

टॉस न्यूज़ का क्या है इसपर कहना

सुशांत की आखिरी फ़िल्म को लीक करके जिन लोगों ने अपना फायदा निकालने की कोशिश की है उन्होंने हमे ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि लोग अपने फायदे के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं। चंद पैसों की कमाई के लिए दिवगंत एक्टर की आखिरी मूवी को भी नहीं बख्शा आपकी इस बारे में के राए है आप हमें कॉमेंट सेक्शन में बता सकते है ।

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे