‘दिल बेचारा’ ने रिलीज़ होते ही तोड़ा रिकॉर्ड, IMDB पर मिली 9.9 रेटिंग

‘दिल बेचारा’ ने रिलीज़ होते ही तोड़ा रिकॉर्ड, IMDB पर मिली 9.9 रेटिंग
▶️Dil Bechara IMDB: दिल बेचारा ने 24 जुलाई को रिलीज़ होते ही बना डाला रिकॉर्ड, फैंस ने दिया बेशुमार प्यार
▶️1 घंटे 40 मिनट 30 सेकंड की मूवी ने रिलीज़ होते ही IMDB पर 10 में से 9.9 का इसको 500 से ऊपर रेटिंग के साथ हासिल कर लिया
▶️दिल बेचारा डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई उसके 40 मिनट बाद तक आईएमडीबी की साइट क्राश कर गई।

Dil Bechara IMDB: 24 जुलाई 2020..दिन शुक्रवार, समय शाम का 7:30। इस दिन एक ऐसा रिकॉर्ड बना जो आज तक भारत में किसी भी फिल्म ने नहीं बनाया था। जी हां, हम यहां बात कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म’ दिल बेचारा’ की। जिसका इंतजार सुशांत के फ़ैन्स बड़ी बेसब्री से कर रहे थे। और इस इंतजार का फल भी सभी को काफी मीठा मिला। फिल्म की दिलचस्प स्टोरी और सुशांत की एक्टिंग ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि उनसे ज्यादा मंझा हुआ एक्टर इंडस्ट्री में मिलना मुश्किल है। 

सुशांत की मूवी दिल बेचारा की स्पेशल वीडियो देखने के लिए नीचे वीडियो पे क्लिक करें

Dil Bechara IMDB Rating

फिल्म की बेहतरीन स्टोरी और दमदार एक्टिंग के बदले में सुशांत के फैंस ने उनकी मूवी को दिया इतना ज्यादा प्यार कि ‘दिल बेचारा’ ने आईएमडीबी जो की एक मूवी रिव्यु प्लेटफार्म है, पर वह मुकाम हासिल किया जो भारत में शायद ही कोई फिल्म कभी इतने कम समय में कर पाई हो। 1 घंटे 40 मिनट 30 सेकंड की मूवी ने रिलीज़ होते ही आईएमडीबी पर 10 में से 9.9 का इसको 500 से ऊपर रेटिंग के साथ हासिल कर लिया। अभी से सुशांत के फैंस का उनके लिए प्यार यह सुशांत की एक्टिंग का दम नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे? 

dil bechara imdb

Dil Bechara Review

आईएमडीबी के प्लेटफार्म पर 9.9 की रेटिंग मिलने के अलावा इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद कुछ ऐसा भी हुआ जिसने सबके होश उड़ा दिए। दरअसल, जैसे ही दिल बेचारा डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई उसके 40 मिनट बाद तक आईएमडीबी की साइट क्राश कर गई। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि लगातार लोग रिव्यू और रेटिंग करते ही जा रहे थे जिसकी वजह से आईएमडीबी में 502 एरर दिखाने लगा। 

कहां देख सकते हैं Dil Bechara (Dil Bechara Watch Online)

अगर आपने अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की मूवी दिल बेचारा नहीं देखी है तो घबराएं नहीं। आप डिज़नी हॉटस्टार के प्लेटफॉर्म पर जाकर इसे फ्री में देख सकते हैं। फ्री से मतलब है कि दिल बेचारा को डिज़नी हॉटस्टार ने सुशांत के उन फैन्स के लिए फ्री रखा है जिनके पास इसका सबस्क्रिपशन नहीं है।

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे