दिशा सालियान की मौत को लेकर उड़ रही हैं अफवाहें, अंतिम बार कॉल पुलिस को नहीं बल्कि दोस्त को किया था

दिशा सालियान की मौत को लेकर उड़ रही हैं अफवाहें, अंतिम बार कॉल पुलिस को नहीं बल्कि दोस्त को किया था
▶️मुंबई पुलिस ने बताया दिशा सालियान ने मौत से पहले अंतिम बार नहीं किया थी 100 नंबर डायल
▶️दिशा सालियान ने मौत से पहले आखिरी बार कॉल पुलिस को नहीं मिलाया था बल्कि अपनी दोस्त अंकिता को किया था
▶️सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने 8 जून को आत्महत्या की थी

दिशा सालियान (Disha Salian) जो एक बॉलीलुड सेलिब्रिटी थीं औऱ सुशांत की पूर्व मैनेज़र भी रही थी, उनकी मौत भी इन दिनों काफी चर्चा में है। दिशा की मौत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के कुछ दिनों पहले ही हुई थी। जिसके बाद दोनों की मौत को एक साथ जोड़कर देखा जाने लगा था। लेकिन इस बारे में अभी तक कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लग सका है।

मौत से पहले दिशा ने नहीं किया था 100 नंबर पर कॉल

दिशा सालियान की मौत के बारे में छानबीन के दौरान ये पता लगा था कि दिशा ने मौत से पहले अंतिम बार 100 नंबर डायल किया था। लेकिन शुक्रवार को पुलिस की तरफ से खुलासा किया गया कि दिशा ने आखिरी बार 100 नंबर पर कॉल नहीं किया था बल्कि अपने एक दोस्त को किया था।

disha salian dialling 100 before her death is false

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस से पता लगा है कि, दिशा सालियान ने मौत से पहले आखिरी बार कॉल पुलिस को नहीं मिलाया था बल्कि अपनी दोस्त अंकिता को किया था। और कई दिनों से जो 100 नंबर को लेकर हवा चल रही थी ये खबर सही नहीं है ये केवल अफवाह मात्र है।

8 जून को हुई थी दिशा की मौत

बता दें कि सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने 8 जून को आत्महत्या की थी। वहीं उसके एक हफ्ते बाद यानी 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भी मौत हो गई थी। जिसके बाद मीडिया में सुशांत को दिशा को लेकर चर्चा चलने लगी औऱ इस मौत को भी दोनों के साथ जोड़कर देखा जाने लगा था।

इससे पहले भी दिशा को लेकर कई तरह की अफवाहें फैल चुकी हैं। लोगों ने ये हवा उठा दिया था कि दिशा का शव नग्न स्थिति (naked) में मिला था लेकिन पुलिस ने इसे झूठा करार दिया। औऱ दिशा के पिता ने भी अफवाह फैलाने वाले कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत भी की थी।

आगे पढ़ें-

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे