रिया की रिहाई के लिए तेज़ हुई मांग, राजनेता से लेकर बॉलीवुड सितारे भी एक्ट्रेस की सपोर्ट में उतरे

रिया की रिहाई के लिए तेज़ हुई मांग, राजनेता से लेकर बॉलीवुड सितारे भी एक्ट्रेस की सपोर्ट में उतरे
▶️कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने रिया चक्रवर्ती की रिहाई को लेकर सवाल पूछे हैं कि आखिर कबतक रिया को जेल रहेगी
▶️कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के ट्वीट को बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी सपोर्ट किया है
▶️’केदारनाथ’ की राइटर कनिका ढिल्लों ने भी ट्वीट कर पूछा है कि आखिर कबतक रिया को बेल नहीं मिलेगी

Rhea Chakraborty Bail Demand: ड्रग मामले में नाम आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती लंबे समय से जेल की हवा खा रही हैं। इसी बीच कई बार उन्होने बेल याचिका दायर की लेकिन रिया को इसका कुछ खास फायदा मिलता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। ऐसे में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury Congress) ने रिया की रिहाई को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

Rhea Chakraborty Release Demand Increased On Social Media

रिया चक्रवर्ती को रिहाई कब?

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Release Demand) की रिहाई को लेकर सवाल पूछे हैं कि आखिर कबतक रिया को जेल रहेगी, इसे बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी सपोर्ट किया है।

Rhea Chakraborty Release Demand Increased On Social Media

अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने रिया का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है और लिखा है कि, सभी लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत से परेशान और दुखी हैं इसका अर्थ ये बिल्कुल नहीं है कि किसी महिला को आरोपी बताकार फंसा दिया जाए। उन्होने आगे लिखा किया रिया चक्रवर्ती को और अधिक प्रताड़ित ना करें और उन्हे रिहा किया जाना चाहिए कृप्या करके इसके पीछे राजनीतिक साजिश ना खेलें।

केदारनाथ की राइटर ने रिया को किया सपोर्ट

Rhea Chakraborty Release Demand Increased On Social Media

इसके अलावा फिल्म ‘केदारनाथ’ की राइटर कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon In Support Of Rhea Chakraborty) भी रिया के सपोर्ट में खड़ी हो गई हैं, उन्होने भी एक ट्वीट के माध्यम से पूछा है कि आखिर कबतक रिया को बेल नहीं मिलेगी और उन्हे कब तक सलाखों के पीछे रखा जाएगा। बेल याचिका दायर करने के बाद भी उन्हे हर बार जमानत नहीं मिलती और याचिका खारिज कर दिया जाता है।

9 सितंबर से जेल में हैं रिया

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल (Sushant Singh Rajput Case Drug Angle) निकलकर आने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को ड्रग के लेन देन में गिरफ्तार किया गया था। रिया की गिरप्तारी 9 सितंबर को हुई थी, जिसके बाद कई बेल याचिका दायर की गई लेकिन रिहाई नहीं मिल सकी।

आपको बता दें कि एम्स की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या ही है। एम्स की तरफ से कहा गया कि जांच में हत्या से संबंधित कोई सबूत हाथ नहीं लगा है। इसके पीछे का कारण फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या ही है।

आगे पढ़ें-

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar