AIIMS Report पर शेखर सुमन का वायरल हुआ ट्वीट, कहा सुशांत का केस हुआ है हाइजैक

AIIMS Report पर शेखर सुमन का वायरल हुआ ट्वीट, कहा सुशांत का केस हुआ है हाइजैक
▶️एम्स की रिपोर्ट ने बदला सुशांत केस की जांच, कहा हत्या नहीं आत्महत्या का मामला है
▶️एम्स की जांच रिपोर्ट आने के बाद अब सीबीआई भी एम्स की रिपोर्ट के अनुसार ही अपनी जांच आगे बढ़ाएगी
▶️एम्स की रिपोर्ट पर भड़के एक्टर शेखर सुमन, कहा दिल टूट गया है हम मन से लड़ाई लड़ेंगे

AIIMS report on SSR: सुशांत सिंह राजपूत मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है, इंसाफ के लिए जनता की निगाहें AIIMS की जांच रिपोर्ट पर थी, लेकिन एम्स ने सिरे से इस बात को खारिज कर दिया है कि सुशांत की मौत हत्या है। एम्स का कहना है कि एक्टर की जान आत्महत्या के कारण ही गई है। इस खबर को लेकर लगातार लोग सवाल खड़े कर रहे हैं, जिसे लेकर शेखर सुमन ने भी सवाल दागने शुरू कर दिए हैं।

Movie case announced on Sushant SIngh Rajput death case

एम्स की रिपोर्ट पर बवाल

हाल ही में AIIMS ने सीबीआई को राय दिया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या ही है। उनके शरीर में किसी भी तरह का ज़हर नहीं मिला है ना ही उनका गला घोंटा गया है। ऐसे में अब सीबीआई एम्स की रिपोर्ट के अनुसार ही अपनी जांच आगे बढ़ाएगी। अब ये कहने में कोई हर्ज नहीं है कि एम्स ने सुशांत के केस को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है।

एम्स के इस जांच रिपोर्ट से सुशांत के फैंस व उनके करीबी बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। क्योंकि शुरूआत से ही सुशांत के दोस्तों व उनके फैंस ने ये माना था कि एक्टर की मौत हत्या नहीं आत्महत्या है।

शेखर सुमन ने AIIMS रिपोर्ट पर जाहिर किया गुस्सा

बता दें कि एम्स की रिपोर्ट आने के बाद बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन ने गुस्सा जाहिर किया है। शेखर ने कहा कि हमें पहले से पता है कि सुशांत का केस गलत दिशा में आगे बढ़ रहा है। शेखर ने कई सारे ट्वीट के माध्यम से सवाल खड़े किए हैं।

शेखर ने ट्वीट में लिखा है कि, सुशांत सिंह राजपूत के इंसाफ के लिए हम लंबी लड़ाई लड़े थे, पूरा देश सुशांत के इंसाफ के लिए अवाज बुलंद की थी लेकिन अफसोस इस बात का है कि ये केस लगातार गलत दिशा में आगे बढ़ रहा है। शेखर ने मीडिया पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि मीडिया ने भी सुशांत के केस को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया है।

दिल से लड़ेंगे लड़ाई- शेखर सुमन

शेखर सुमन ने कहा कि इतनी लड़ाई के बाद भी केस गलत दिशा में आगे बढ़ा है, लेकिन फिर भी उम्मीद की एक किरण है, अगर सीबीआई रिपोर्ट की सही जांच नहीं करती है तो हम दिल से इस लड़ाई को लड़ेंगे। क्योंकि सच कभी नहीं मरता।

एक्टर शेखर ने आगे कहा कि इस केस को हाईजैक कर लिया गया है। AIIMS की रिपोर्ट निगेटिव है हम इस रिपोर्ट को नहीं मानते हैं। एम्स की रिपोर्ट देखकर दिल टूट गया है, लेकिन मुझे पता था ऐसा होना ही है। बता दें कि शेखर सुमन के इस ट्वीट पर लगातार लोग कमेंट कर रहे हैं, जिससे कारण ये ट्वीट वायरल हो गया है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।