दिल्ली: सीआरपीएफ के जवान ने मारी अपने ही सीनियर इंसपेक्टर को गोली, आपसी बहस का बताया जा रहा है मामला

दिल्ली: सीआरपीएफ के जवान ने मारी अपने ही सीनियर इंसपेक्टर को गोली, आपसी बहस का बताया जा रहा है मामला
▶️दिल्ली के वीवीआईपी इलाके (VVIP Area) के लोधी एस्टेट (Delhi Lodhi State News) में सरकारी कोठी में हुई फायरिंग, दो जवानों की मौत
▶️सीआरपीएफ के इंसपेक्टर दशरथ सिंह (Inspector Dashrath Singh News) और सब इंस्पेक्टर करनैल सिंह (Sub Inspector Karnail Singh News) की मौत, आपस में ही मारी गोली
▶️घटना जिस बंगले में हुई वह केंद्रीय गृह मंत्रालय (Central Home Ministery) को आवंटित किया गया है

देश की राजधानी दिल्ली (Rajdhani Delhi Hindi News) में शुक्रवार रात एक घटना सामने आई यह घटना दिल्ली के लोधी एस्टेट (Lodhi State Delhi) कि है, जहां सीआरपीएफ (CRPF Solider Death News) के एक सब इंस्पेक्टर ने पहले तो अपने सीनियर को गोली मारी फिर कथित रूप से खुद की भी जान ले ली।

Delhi Lodhi State: आपसी बहस में मारी गोली

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक घटना शुक्रवार रात करीब 10:30 बजे की है। जहां आपस में हुई बहस के कारण कई राउंड फायरिंग की गई। आपको बता दें कि मृतकों के नाम इंस्पेक्टर दशरथ सिंह और करनैल सिंह (Inspector Dashrath Singh & Sub Inspector Karnail Singh news) बताए जा रहे हैं।

लोधी एस्टेट दिल्ली के पॉश इलाकों में है शामिल

आपको बता दें कि लोधी एस्टेट दिल्ली (Delhi Lodhi State News) के पॉश इलाको में से एक है। ये नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र (New Delhi Parliamentary Area) में आता है। इस इलाके में नेताओं से लेकर बड़े- बड़े बिजनेसमैन के आवास हैं।

Delhi Lodhi State CRPF Soldiers Death News

कोठी नंबर 61 गृह मंत्रालय को है आवंटीत

आपको बता दें कि यह कोठी केंद्रीय गृह मंत्रालय (Central Home Ministery) को आवंटित है। यहां CRPF के जवान रहते हैं। इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच दिल्ली पुलिस (Delhi Police) द्वारा शुरू कर दी गई है, लेकिन अभी तक किसी गवाह के सामने न आने की वजह से गोली चलने कि वजह सामने नहीं आ पाई है।

क्या है हमारा मानना?

इस घटना से एक सवाल दिल्ली (Delhi Security) की सुरक्षा पर उठती है कि, एक वीवीआईपी इलाके (Delhi VVIP Area) में दो जवानों की बेहेस में जान चली गई और कोई गवाह तक नहीं है, और दूसरा सवाल यह है कि सीआरपीएफ जवान (CRPF Soldiers Death News) जो देश की रक्षा के लिए जाने जाते हैं वो इतने शॉर्ट टेंपर्ड हो सकते है कि एक बहस में अपने साथी की जान ले ली। सुरक्षाकर्मी देश की रक्षा कर रहे हैं? जिनका खुद पर कंट्रोल नहीं है वो जनता को क्या बचाएंगे। इस पूरी घटना पर आपके किया विचार हैं हमें कॉमेंट के जरिए ज़रूर बताएं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।