कोरोना को मात दे रही है राजधानी दिल्ली, 24 घँटों के भीतर आए अब तक के सबसे कम केस

कोरोना को मात दे रही है राजधानी दिल्ली, 24 घँटों के भीतर आए अब तक के सबसे कम केस
▶️Delhi Corona Cases: राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटों के भीतर केवल 674 कोरोना के नए केस दर्ज हुए हैं
▶️राजधानी दिल्ली (Capital Delhi Corona News) में कोरोना हुआ कमजोर, 89.98% की रफ्तार से ठीक हो रहे हैं मरीज
▶️पिछले 24 घँटों में दिल्ली में कोरोना से हुई 12 लोगों की मौत

जैसे ही कोरोना काल (Corona Period) की शुरुआत हुई उसके चंद दिनों के बाद ही राजधानी दिल्ली को कोरोना (Delhi Corona Cases) ने संक्रमण का केंद्र बना लिया था। आय दिन आने वाले आंकड़े घर में बन्द लोगों के भी दिल दहला देते थे। सभी के मन में ये डर बैठ गया था कि अब दिल्ली में कोरोना (Delhi Corona News) से कोई नहीं बच सकेगा। हर दिन करीब 50 से 54 हजार नए रिकॉर्ड दर्ज होते थे, लेकिन अब ये आंकड़ा बिल्कुल पलट गया है। अब राजधानी दिल्ली (Delhi Corona Update) में नए संक्रमित मरीज बेहद कम हो गए हैं जो कि काफी राहत देने वाली खबर है।

Delhi Corona Cases: दिल्ली से जा रहा है कोरोना संक्रमण

अब अगर ये कहा जाए कि दिल्ली से कोरोना वायरस (Corona Virus Infaction) निकल रहा है तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी। क्योंकि अब राजधानी दिल्ली कोरोना (Delhi Corona Cases) को मात दे रही है। जी हां… पिछले 24 घंटों के भीतर दिल्ली (Delhi Corona Update) में केवल 674 कोरोना के नए केस दर्ज हुए हैं। वहीं एक्टिव मरीज़ भी 10,000 के नीचे आ गए हैं। इस खबर से कहीं ना कहीं दिल्लीवासियों (Delhi Public) को काफी राहत मिलने वाली है।

Delhi Corona Cases Slowing Down

Delhi Corona Cases: बेहतर होती जा रही है दिल्ली की रिकवरी रेट

बता दें कि फिलहाल राजधानी दिल्ली की कोरोना रिकवरी रेट (Delhi Corona Recovery Rate) 89.98% लक पहुंच चुकी है। लोग जल्दी जल्दी रिकवर हो रहे हैं। इसके अलावा एक्टिव मरीज भी केवल 7.11% ही बचे हैं। लेकिन इसके साथ ही करीब 2.89% लोगों की मौत भी चुकी है।

बात अगर कोरोना मामलों (Delhi Corona Cases) की करें तो फिलहाल राजधानी दिल्ली में 1,39,156 कोरोना संक्रमित (Delhi Corona Patients) मरीज हैं। जहां हर रोज मरने वालों के आंकड़े दिल दहला दे रहे थे वहीं पिछले 24 घँटों के भीतर 12 मरीजों की मौत दर्ज हुई है। इन 12 मरीजों के साथ राजधानी में कुल 4033 लोगों की कोरोना (Delhi Corona Update) से मौत हो गई है। साथ ही खुशी और राहत की बात ये है कि राजधानी में अब तक 1,25,226 कोरोना मरीज ठीक हो चुके हैं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।