आज है सीएम केजरीवाल का जन्मदिन, कारण बताते हुए कहा ‘’मैं अपना ये दिन सेलिब्रेट नहीं करूंगा’’

आज है सीएम केजरीवाल का जन्मदिन, कारण बताते हुए कहा ‘’मैं अपना ये दिन सेलिब्रेट नहीं करूंगा’’
▶️आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जन्मदिन है, कोरोना के कारण नहीं करेंगे सेलिब्रेट
▶️संबोधन के दौरान सीएम ने कहा कि, रविवार को मैं अपना जन्मदिन नहीं मना रहा हूं
▶️सीएम केजरीवाल ने कहा आप लोग मुझे गिफ्ट में ऑक्सी मीटर दे सकते हैं

हर व्यक्ति के लिए उसका जन्मदिन एक खास पर्व होता है। औऱ आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जन्मदिन (Delhi CM Arvind Kejriwal Birthday) है। कोरोना काल में राजधानी दिल्ली में संतुलन बनाना और काफी हद तक संक्रमण को कंट्रोल करने में सीएम केजरीवाल ने कड़ी मेहनत की है। और आज वो समय है जब प्रधानमंत्री से लेकर बड़े-बड़े लोग भी दिल्ली के मॉडल (Delhi Model) की तारिफ कर रहे हैं। लेकिन आज जन्मदिन के अवसर पर सीएम केजरीवाल ने ये संकल्प लिया है कि वो अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे।

सीएम अरविंद केजरीवाल का जन्मदिन

बता दें कि आज सीएम केजरीवाल का जन्मदिन (Arvind Kejriwal Birthday) है औऱ उन्होने कहा है कि वो अपना जन्मदिन इस बार नहीं मनाएंगे। इस बात की जानकारी खुद सीएम केजरीवाल ने दी है। उन्होने एक संबोधन ते दौरान कहा कि, रविवार को मैं अपना जन्मदिन नहीं मना रहा हूं। आप सभी से आग्रह है कि कृपया मुझे शुभकामनाएं देने मत आइएगा।, आगे सीएम ने कहा कि आप लोग मुझे गिफ्ट में ऑक्सी मीटर दे सकते हैं।

Arvind Kejriwal Birthday

सीएम ने मांगा लोगों से गिफ्ट

जन्मदिन पर सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal News) ने सभी से गिफ्ट मांगा और कहा कि, अपने इलाके में ऑक्सीजन केंद्र शुरू कीजिए, हमारा प्लान है कि अधिक से अधिक गांवों के भीतर एक-एक ऑक्सी मीटर दिया जाए और इसे संतुलित रखने के लिए इसकी जिम्मेदारी उस गांव को दी जाए।

कोरोना पर साथ मिलकर काबू पाया गया है- सीएम केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने कहा कि पूरा देश कोरोना का सामना कर रहा है। राजधानी दिल्ली (Delhi Model) भी बेहद दर्दनाक दौर से गुजर चुकी है। वो पल ऐसा था मानों सब खत्म हो गया हो, लेकिन फिर हम सबने साथ मिलकर इस संक्रमण पर काबू पा लिया। और हमने बाजी जीत ली है। और अब ये काम हर इलाके और गांव में भी करना है।

बता दें कि सीएम केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal Birthday) ने केंद्र सरकार को सुझाव देते हुए कहा कि यदि हर गांव में ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीमीटर और कोरोना टेस्टिंग किट की सुविधा हो जाएगी तो बड़ी जल्दी इस संक्रमण पर काबू पाया जा सकता है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।