दीपिका की मैनेजर औऱ रकुलप्रित से एनसीबी कर रही है पूछताछ, होंगे कई बड़े खुलासे

दीपिका की मैनेजर औऱ रकुलप्रित से एनसीबी कर रही है पूछताछ, होंगे कई बड़े खुलासे
▶️एनसीबी ने बॉलीवुड से सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह को समन भेजा है
▶️ड्रग मामले में आज बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह के साथ पूछताछ शुरू हो चुकी है
▶️दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश पूछताछ के लिए एनसीबी के कार्यालय पहुंच गई हैं

Bollywood Drug Case Inquiry Update: इन दिनों ड्रग एंगल निकलकर आने के बाद लगातार नए नए खुलासे हो रहे हैं। खासकर बॉलीवुड तो इस दलदल में बुरी तरह से उलझ गया है। एक के बाद एक चौंकाने वाले सबूत देखकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने युद्ध स्तर पर अपनी जांच शुरू कर दी है।

तेज़ हुई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच

आपको बता दें कि कुछ सबूतों के उजागर होते हीं एनसीबी ने बॉलीवुड से सारा अली खान (Sara Ali Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) समन भेजा है। और ये भी कहा है कि तीन दिनों के अंदर उन्हे पूछताछ के लिए आना होगा। यहां तक की आज बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह के साथ पूछताछ शुरू हो चुकी है।

Deepika's manager reaches NCB OFFice

दीपिका की मैनेजर को पूछताछ के लिया बुलाया गया

जानकारी के अनुसार दीपिका पादुकोण औऱ उनकी मैनेज़र की एक चैट वायरल हुई थी जिसमें दोनों ड्रग्स की लेनदेन की बात कर रहे थे, जिसके बाद एनसीबी ने दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) को समन भेजा था, औऱ जानकारी के अनुसार आज दीपिका की मैनेज़र पूछताछ के लिए जाने वाली हैं।

हैश की लेनदेन को लेकर दीपिका औऱ करिश्मा का नाम सामने आया था। जिसके बाद दीपिका भी हाल ही में गोवा से मुंबई(Mumbai) के लिए रवाना हुई थी, बहुत संभव है कि दीपिका भी पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंचने वाली हैं।

करिश्मा प्रकाश पहुंची पूछताछ

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash Inquiry) पूछताछ के लिए एनसीबी के कार्यालय पहुंच गई हैं। साथ ही रकुलप्रीत को भी एनसीबी ने गेस्ट हाउस बुलाया गया है। जहां उनसे ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ चल रही है।

आपको बता दें कि लगातार हो रहे ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drug Connection) को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई में तीन अलग-अलग जगहों पर छापेमारी करने वाली है। इससे पहले भी एनसीबी ने मुंबई के कई जगहों पर छापेमारी की थी जहां से कई लोगों को गिरफ्तार किया गया लेकिन उनका सुशांत केस से कोई लेनादेना नहीं है।

आगे पढ़ें:

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।