ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए पहुंची Deepika Padukone, खुल सकते हैं बड़े राज़

ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए पहुंची Deepika Padukone, खुल सकते हैं बड़े राज़

Bollywood Drug Case: ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के गिरफ्तार होने के बाद पूरा बॉलीवुड बर्बाद होते दिखाई दे रहा है। फ़िल्मी जगत के वो बड़े नाम इस ड्रग के दलदल में धंसे हुए हैं जिन्हें आप या हम कभी A लिस्टेड एक्टर्स समझते थे। इनमें से एक नाम है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का, जिन्होंने पिछले शनिवार NCB ने पूछताछ के लिए समन भेजा था और आज वो मुंबई में अपनी सफाई देने के लिए पहुंच चुकी हैं।

सुबह Evelyn Guest House पहुंची Deepika

NCB की पूछताछ में शामिल होने के लिए दीपिका पादुकोण आज सुबह मुंबई के कोलाबा में स्थित Evelyn Guest House पहुंच चुकी हैं। ऐसे में पूरी संभावना है कि NCB दीपिका पादुकोण के साथ घंटों पूछताछ करेगी और हो सकता है कि बॉलीवुड की मस्तानी कोई बड़ा राज़ भी खोल दें।

आमने सामने होगी पूछताछ

बहुत सम्भव है कि दीपिका पादुकोण को उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Deepika’s Manager Karishma Prakash) के आमने सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है। जिसमें कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। अभी हाल ही में दीपिका की जो चैट वायरल (Deepika’s Viral Chat) हुई थी उस व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन दीपिका पादुकोण ही थी। ऐसे में उस व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल सभी लोग NCB की नजरों में आ सकते हैं।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एनसीबी से दीपिका के साथ पूछताछ के समय साथ रहने की अपील की थी। उन्होंने अपनी अर्जी में बताया था कि दीपिका समय समय पर बहुत घबरा जाती हैं ऐसे में मुझे पूछताछ के समय उनके साथ रहने दिया जाए।

आगे पढ़ें:

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे