Drug Case Breaking: दीपिका पादुकोण ने कबूला गुनाह, चैट के बारे में बताई ये बातें

Drug Case Breaking: दीपिका पादुकोण ने कबूला गुनाह, चैट के बारे में बताई ये बातें

Deepika Padukone Drug Case Inquiry: बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज पूछताछ के लिए NCB दफ़्तर पहुंची थी, जहां एनसीबी के अधिकारियों ने उनसे कई तरह के सवाल जवाब किए हैं। लेकिन खबर अब खबर ये रही है कि दीपिका पादुकोण ने NCB के आगे व्हाट्सएप चैट वाली बात कबूल कर ली है। हालांकि दीपिका ने कई सारे सवालों के जवाब नहीं दिए हैं।

दीपिका ने कबूली व्हाट्सएप चैट की बात

आपको बता दें कि गुनाह कबूलते समय दीपिक ने व्हाट्सएप चैट (Deepika’s Viral Chat) को लेकर कहा कि इस से चैट हमारे सर्किल में डूब मंगाया जाता है। डूब का मतलब होता है भरी हुई सिगरेट।

Deepika Padukone Drug Case Inquiry

आपको ये भी बता दें कि दीपिका पादुकोण के जवाब से एनसीबी (NCB) सन्तुष्ट नहीं है क्योंकि एक्ट्रेस ने कई सारे सवालों का जवाब चुप्पी में दिया है। जब एनसीबी के अधिकारी ने उनसे पूछा कि आप ड्रग्स लेती हैं? तो इस सवाल का जवाब संतोषजनक नहीं था दीपिका ने इस पर चुप्पी साध ली थी।

अभी भी चल रही है पूछताछ

अभी भी दीपिका पादुकोण से पूछताछ जारी है। और जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा था वैसे ही दीपिका को करिश्मा (Karishma Prakash) के सामने बैठाकर अब आमने सामने की पूछताछ चल रही है। एनसीबी के अफसरों ने कई तीखे सवालों की बौछार की है जिसका जवाब देने में एक्ट्रेस असफल रही हैं।

नशे की जाल में उलझी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से आज पूछताछ चल रही है, तीनों अभिनेत्रियां एनसीबी के अलग अलग दफ्तर में पहुंची हैं। आशंका जताई जा रही है ये पूछताछ अभी घँटों चलेगी जिसमें तमाम बड़े खुलासे हो सकते हैं। और ये भी हो सकता है बॉलीवुड से कई और नाम भी सामने आ जाएं।

आगे पढ़ें:

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *