ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा, दीपिका पादुकोण का काला चैट हुआ वायरल

ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा, दीपिका पादुकोण का काला चैट हुआ वायरल
▶️श्रद्धा कपूर के बाद अब ड्रग मामले में शामिल हुआ बॉलीवुड की पॉपूलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम
▶️दीपिका करिश्मा को मैसेज करके पूछती हैं ‘माल है क्या’ और ये माल और कुछ नहीं बल्कि हशीश ड्रग्स है
▶️ये चैट D (deepika) औऱ K (Karishma) लोगों के बीच हुई है, जिसे कोडनेम बताया जा रहा है

Bollywood Drug Connection: सुशांत सिंह राजपूत मामले में निकला ड्रग्स कनेक्शन पर अब कहां जाकर ब्रेक लगेगा इसका कोई पता नहीं है। इस केस में रकुल प्रीत औऱ श्रद्धा कपूर का नाम आने के बाद अब बॉलीवुड की पॉपूलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी नाम शामिल हो गया है। दरअसल सोमवार शाम दीपिका पादुकोण का चैट वायरल (Deepika’s Viral Chat) हुआ है जिसमें ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण भी शामिल

दरअसल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) के बीच ड्रग्स को लेकर कुछ बातचीत हुई है जो अब वायरल हो रहा है। दीपिका ने करिश्मा को मैसेज करके पूछा है ‘माल है क्या’ और ये माल और कुछ नहीं बल्कि हशीश ड्रग्स है। इस बात का खुलासा करिश्मा के रिप्लाई से होता है, करिश्मा दीपिका के मैसेज का जवाब देते हुए कहती हैं ‘हैश नहीं वीड है चलेगा क्या’।

Deepika Padukone name in bollywood drug connection

दीपिका और करिश्मा का चैट

जानकारी के अनुसार एनसीबी (NCB) जल्द ही दीपिका औऱ उनकी मैनेजर करिश्मा को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। क्योंकि एनसीबी के पास ड्रग्स मामले में इन दोनों की चैट सबूत के तौर पर रखी हुई है इस बारे में जल्द ही दीपिका भी कुछ खुलासा कर सकती हैं। चलिए आपको बताते हैं कि चैट में क्या बातें हई हैं-

सबसे पहले आपको ये बता दें कि ये चैट D और K नाम के लोगों के बीच हुई है, जिसे कोडनेम बताया जा रहा है। ये चैट 28 अक्टूबर 2017 को हुई है।

‘D’: K… तुम्हारे पास माल पड़ा है क्या?

‘K’: मेरे पास पड़ा तो है लेकिन मैं फिलहाल बांद्रा में हूं।

‘K’: अगर तुम्हे अभी ज़रूरत है तो मैं अमित से बोलूं क्या?

‘D’: हां…. Pllleeeeassseeee

‘K’: D अमित ने रखा है वो तुम्हारे पास लेकर आता ही होगा।  

‘D’; हैश है ना?

‘D’ : हैश नहीं वीड…

‘K’: तुम कितने बजे तक KoKo आ जाओगी?

‘D’: 11:30/12 बजे तक पहुंचती हूं।

इस तरह से आगे भी काफी बातें होती हैं और इस चैट में दो नामों का खुलासा और देखा गया है, जिसमें शैल और अमित नाम के दो लड़कों की बात होती है। फिलहाल ये दोनों कौन हैं इस बारे में छानबीन के बाद ही पता लग सकेगा।

जल्द ही आ सकता है दीपिका का जवाब

चैट के वायरल होते ही दीपिका औऱ उनकी मैनेजर करिश्मा के होश उड़ गए हैं। जानकारी के अनुसार फिलहाल दीपिका पादुकोण अपनी टीम के साथ बातचीत कर रही हैं, उसके बाद इस खुलासे पर वो अपना पलड़ा साफ कर सकती हैं।

अभी हाल ही में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का भी नाम ड्रग्स कनेक्शन में शामिल हुआ है। जानकारी के अनुसार रिया ने एनसीबी से पूछताछ के समय श्रद्धा कपूर का नाम लिया था, जिसके बाद जल्द ही एनसीबी श्रद्धा कपूर को भी पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

One thought on “ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा, दीपिका पादुकोण का काला चैट हुआ वायरल

Comments are closed.