पश्चिम बंगाल में फिर मचा घमासान अगर दिया वोट बी जे पी को तो पहुंच जाओगे शमशान

पश्चिम बंगाल में फिर मचा घमासान अगर दिया वोट बी जे पी को तो पहुंच जाओगे शमशान

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले सत्तारूढ़ टी एम सी की बी जे पी को नई तरह की धमकी

दो दिन के अमित शाह (गृह मंत्री ) के दौरे और अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ममता और शाह की तनातनी बढ़ी

ममता ने भी अमित शाह का जवाब कल देने की घोषणा करी

ममता ने कहा कि, अमित शाह झूठ बोल रहे हैं, और मैं भी सही आंकड़े लेकर कल पोल खोलूंगी


टी एम सी ने लिखा दीवारों पर नया नारा कि एक एक वोट हमारा नही तो हम बन जायेंगे हत्यारा

पश्चिम बंगाल में दस साल के शाशन के बाद, अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव अब सड़कों से होती हुई दीवारों पर नारा बन के उतर आई है । केंद्र सरकार के हर फैसले का विरोध कर रही ममता ने CAA, NRC का भी विरोध करके, अपनी राजनैतिक लड़ाई को और आगे बढ़ा दिया है ।

पिछले एक साल में बी जे पी कार्यकर्ताओं पर 28000 मुकदमे चल रहे हैं, हजारों कार्यकर्ताओं को जेल में डाल दिया गया है, कई कार्यकर्ताओं की हत्या का शक भी टी एम सी के घेरे में है । अभी, पिछले दिनों बी जे पी अध्यक्ष जे पी नड्डा के ऊपर भी हमला हुआ था, जिसको लेकर केंद्र सरकार और ममता सरकार के बीच कानून की व्यवस्था को लेकर लगातार जंग जारी है ।

बंग ने लिये जंग का नारा

आज पश्चिम बंगाल के बी जे पी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो को ट्वीट करते हुये ममता की टी एम सी के ऊपर जोरदार हमला किया है । कैलाश ने अपने ट्वीट में वीडियो दिखाते हुये लिखा है की पश्चिम बंगाल के हदिया में कई घरों और दुकानों की दीवारों पर लिखा है कि यदि आपने बी जे पी को एक भी वोट दिया तो खून की नदियां बाहेंगी…अन्य दूसरे नारों को भी कैलास ने दिखाते हुये लिखा है कि एक एक वोट टी एम सी को मिलना चाहिये

इसी बात को लेकर, बी जे पी नेताओं ने चुनाव आयोग से भी शिकायत करी है । चुनाव आयोग ने और राज्य के राजपाल ने भी इन्ही घटनाओं को गंभीरता से लेते हुये, ममता के राज को राष्ट्रपति शासन में बदलने की चेष्टा की है ।

मालूम हो की कल की अमित शाह की प्रेस कान्फ्रेंस और शाह की रोड शो ने बी जे पी और उसके कार्यकर्ताओं के हौसले को बढ़ाया है, वहीं ममता की उलझने बढ़ाकर टी एम सी को उलझा दिया है । इसी बीच ममता के कई बड़े नेताओं ने पार्टी छोड़कर बी जे पी का दामन थाम लिया है ।
अब देखना है कि लोकतंत्र की दुहाई देने वाली ममता जनतंत्र का कितना मान रखती हैं..
इन्ही खबरों के लिये बने रहिये हमारे साथ.. THE TOSS NEWS पर..

Pankaj Nigam

Pankaj Nigam

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *