पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौड़ा, दिल्ली के अस्पताल में हुआ एंजियोप्लास्टी

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौड़ा, दिल्ली के अस्पताल में हुआ एंजियोप्लास्टी
▶️पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा है, अटैक आने के बाद कपील देव का दिल्ली के ही एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई है
▶️61 वर्षिय कपिल देव अस्पताल में भर्ती हैं जहां डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी स्थिति फिलहाल पहले से बेहतर है
▶️कपिल देव के कैप्टन रहते हुए हीं इंडिया नें 1983 में पहली बार वर्ल्ड कप अपने नाम किया था, जिसपर फिल्म बनने जा रही है

साल 2020 का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है लगातार एक के बाद एक बुरी खबर ने लोगों को दुखी कर रखा हौ, ऐसे में दिल को दहला देने वाली एक और खबर ये आ रही है कि भारत के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा है।

दिल्ली के अस्पताल में चल रहा है इलाज

जानकारी के अनुसार अटैक आने के बाद कपील देव का दिल्ली के ही एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई है जिसके बाद उनकी स्थिति पहले से बेहतर बताई जा रही है। कपिल देव की उम्र 61 वर्ष में उन्होने कई रिकॉर्डस अपने नाम किए हैं।

जल्द ही दिखेगी कपिल देव की लाइफ की झलक

क्रिकेट जगत में खूब नाम कमाने वाले और एक बेहतरीन क्रिकेटर का टैग अपने नाम करने वाले कपिल देव के कैप्टन रहते हुए हीं इंडिया नें 1983 में पहली बार वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। और ये वहीं स्टोरी है जिसपर जल्द ही एक फिल्म बनने वाली है इस फिल्म मे आपको कप्तान कपिल देव की बेहतरीन कप्तानी देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म का नाम ’83’ रखा गया है।

बता दें कि जब से कपिल देव की तबियत की खबर सामने आई है तबसे ही उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट कर उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *