करण जौहर, एकता कपूर सहित इन 7 हस्तियों को कोर्ट ने भेजा नोटिस, सुशांत मामले में होगी पूछताछ

करण जौहर, एकता कपूर सहित इन 7 हस्तियों को कोर्ट ने भेजा नोटिस, सुशांत मामले में होगी पूछताछ
▶️सुपरस्टार संजय लीला भंसाली, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला आदि सहित 7 हस्तियों को कोर्ट ने पूछताछ के लिए बुलाया
▶️कोर्ट में शिकायतकर्ता सुधीर ओझा ने इन लोगों को ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए दोषी ठहराया था
▶️सातों हस्तियों को नोटिस भेजा गया है जिसमें लिखा है कि 21 अक्टूबर की सुबह साढ़े दस बजे तक इन्हे कोर्ट में हाजिर होना है

Court notice to Karan johar and ekta kapoor: सुशांत सिंह राजपूत केस केवल मुंबई में ही नहीं बल्कि बिहार कोर्ट में भी चल रहा है, औऱ अब इस केस में संलग्न कई सुपरस्टार्स को बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट ने पूछताछ के लिए तलब किया है। जानकारी के अनुसार जल्द ही उन्हे पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा, इन सुपरस्टार में संजय लीला भंसाली, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला आदि शामिल हैं।

इन सुपरस्टार्स को कोर्ट ने भेजा नोटिस

बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट ने भूषण कुमार, एकता कपूर, दिनेश विजयन, संजय लीला भंसाली, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला और आदित्य चोपड़ा को समन भेजा गया है। कोर्ट ने इन्हे जल्द से जल्द कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है।  आपको बता दें कि कोर्ट में शिकायतकर्ता सुधीर ओझा ने इन लोगों को ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए दोषी ठहराया था।

सात हस्तियों को पूछताछ के लिए भेजा गया नोटिस

Image source- News360world

सुशांत केस में इन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज किया गया था, इन हस्तियों पर आऱोप लगा था कि सुशांत की मौत में इन लोगों का ही हाथ है जिसके बाद जिला एवं सत्र न्यायाधीश अपर राकेश मालवीय ने इन सातों हस्तियों को नोटिस भेजा है जिसमें लिखा है कि 21 अक्टूबर की सुबह साढ़े दस बजे तक इन्हे कोर्ट में हाजिर होने को कहा गया है।

अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दायर की थी शिकायत

दरअसल बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मुजफ्फरपुर कोर्ट में बॉलीवुड से 7 हस्तियों के खिलाफ नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप  लगाते हुए शिकायत दर्द किया था। इसके अलावा सुधीर कुमार ओझा ने ये भी आरोप लगाया था कि इन लोगों ने सुशांत को प्रताड़ित किया था।  

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही कई दिनों तक एक्टर की मौत का कारण नेपोटिज्म को बताया गया था, जिससे इंडस्ट्री में परिवारवाद को बढ़ावा देने वाले सभी स्टार्स इसकी चपेट में आ गए।  

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।