सोनिपत के मुरथल में कोरोना विस्फोट, ढाबे में जाने वाले लोगों को किया जा रहा है ट्रेस

सोनिपत के मुरथल में कोरोना विस्फोट, ढाबे में जाने वाले लोगों को किया जा रहा है ट्रेस
▶️सोनिपत के मुरथल में हुआ कोरोना विस्फोट, बड़ी संख्या में ढाबे के कर्मचारी निकले कोरोना संक्रमित
▶️मुरथल आने वाले करीब 10,000 लोगों के संक्रमित होने की आशंका है
▶️मशहूर ढाबा अमरीक सुखदेव में काम करने वाले करीब 360 कर्मचारियों के सैंपल लिए गए थे

दिन-प्रतिदिन बढ़ने वाले कोरोना संक्रमितों के आंकड़े लोगों को डरा रहे हैं। कोरोना कमजोर होने की खबर के बीच इस तरह से विस्फोट होना चौंकाने वाली बात है। दरअसल आज सोनीपत में कोरोना विस्फोट हुआ है, जिसके बाद सभी के रोंगटे खड़े हो गए हैं। औऱ ये भयावह विस्फोट और कही नहीं बल्कि मशहूर मुरथल (Murthal) के ढाबों में हुआ है।

मुरथल में कोरोना विस्फोट

बता दें कि सोनीपत के मुरथल में बड़ी संख्या में कोरोना मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार मुरथल के दो मशहूर ढाबों में विस्फोट हुआ है और अभी भी यहां आने वाले करीब 10,000 लोगों के संक्रमित होने की आशंका है। जिसके लिए अब संक्रमितों की जल्द ही पहचान के लिए कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर काम किया जा रहा है। औऱ जो लोग भी इस काम में जुटे हुए हैं उनका कहना है कि इतनी बड़ी संख्या में लोगों को ढूंढ निकालना एक बहुत बड़ा टास्क है।

Murthal corona visfot news

सोनीपत के कमिश्नर का बयान

इस कोरोना विस्फोट के बाद सोनीपत के कमिश्नर श्याम लाल पूनिया का बयान सामने आया है, उन्होने कहा कि, “बुधवार के दिन मशहूर ढाबा अमरीक सुखदेव में काम करने वाले करीब 360 कर्मचारियों के सैंपल लिए गए थे जिसमें से 65 कर्मचारी कोरोना संक्रमित निकले हैं इतनी बड़ी संख्या में मरीज निकलने के बाद ढाबे को सील कर दिया गया है। इसके अलावा गरम ढाबे से भी 10 कर्मचारी कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं।

कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग का काम शुरू

सोनीपत के कमिश्नर का का कहना है कि इस विस्फोट के बाद पिछले 1 हफ्तों के भीतर जितने भी लोग मुरथल ढाबे में आए हैं उन्हे बड़ी संख्या में ट्रेस किया जा रहा है। इसके अलावा आसपास के ढाबों में काम करने वाले सभी कर्मचारियों की स्क्रीनिंग भी की जा रही है। इसके अलावा हर बार कोविड नियमों का पालन हो रहा है या नहीं इसे ध्यान में रखते हुए जांच होती रहती है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।