अमेरिकी राष्ट्रपति के घर पहुंचा कोरोना वायरस, क्वारनटीन हुए डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति के घर पहुंचा कोरोना वायरस, क्वारनटीन हुए डोनाल्ड ट्रंप
▶️कोरोना वायरस अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के घर में प्रवेश कर चुका है, ट्रंप ने खुद को आइसोलेट कर लिया है
▶️अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेहद करीबी और निजी सलाहकार होप हिक्स कोरोना संक्रमित हो गई हैं
▶️ट्रंप ने कहा कि ‘होप हिक्स बेहद मेहनत से काम करती हैं औऱ बिना ब्रेक के ही सभी कामों को मन से सम्पन्न करती हैं अब वो कोरोना संक्रमित हो गई हैं

Donald Trump In Isolation: देशभर में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। करीब 7 महीने बीत जाने के बाद भी कोरोना वायरस कमज़ोर नहीं पड़ा औऱ लगातार संक्रमण की शक्ति बढ़ती ही जा रही है। औऱ अब कोरोना वायरस अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (American President Donald Trump In Home Isolation) के घर में प्रवेश कर चुकी है, जिसके कारण ट्रंप ने खुद को आईसोलेट कर लिया है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के घर पहुंचा कोरोना वायरस

दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेहद करीबी और निजी सलाहकार कोरोना संक्रमित हो गई हैं। जिसके बाद लगातार ट्रंप के परिवार पर भी कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा बढ़ गया है। निजी सलाहकार के कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और उनकी पत्नी मेलानिय ट्रंप (Melania Trump) ने खुद को आईसोलेट कर लिया है।

ट्रंप के निजी सलाहकार कोरोना संक्रमित

डोनाल्ड ट्रंप के निजी सलाहकार होप हिक्स (Donald Trump Personal Advisor Hope Hicks Corona Positive) कोरोना संक्रमित हो गई हैं। जब हिक्स को अपने अंदर कोरोना के लक्षण दिखाई देने लगें तब उन्होने टेस्ट करवाया जिसके बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गई।

ट्रंप के बेहद करीब हैं हिक्स

बता दें कि सलाहकार होप हिक्स अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेहद करीब हैं उन्हे हर बार ट्रंप के साथ यात्रा करते हुए देखा जाता है। हाल ही में एक ट्वीट के जरिय व्हाइट हाउस (White House) ने बयान दिया था कि कोरोना काल में ट्रंप अपने और अमेरिकी लोगों के लिए काम कर रहे सभी व्यक्तियों की सुरक्षा का बेहद ध्यान रखते हैं, औऱ उनकी स्वास्थ्य सुरक्षा को गंभीरता से लेते हैं।

राष्ट्रपति ट्रंप ने किया ट्वीट

सलाहकार होप हिक्स के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा एक ट्वीट किया (Donald Trump Tweet) गया, ट्वीट के माध्यम से ट्रंप ने कहा कि ‘होप हिक्स बेहद मेहनत से काम करती हैं औऱ बिना ब्रेक के ही सभी कामों को मन से सम्पन्न करती हैं अब वो कोरोना संक्रमित हो गई हैं। मैं औऱ मेरी पत्नी भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट (Corona Test Report) का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल हमने खुद को क्वारनटीन कर लिया है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।