‘कोरोना की ऐसी की तैसी’, देखें वायरस से संक्रमित हुए सोनू सूद के मज़ेदार ट्वीट्स

‘कोरोना की ऐसी की तैसी’, देखें वायरस से संक्रमित हुए सोनू सूद के मज़ेदार ट्वीट्स
▶️ कोरोना की चपेट में आए एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood), ट्वीट कर कहा ‘कोरोना की ऐसी की तैसी’, जल्द वापस लौटता हूं
▶️ ‘नमस्कार दोस्तों, मैं आप सभी को ये जानकारी देना चाहता हूं कि मेरी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आई है और अब मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है- सोनू सूद
▶️ अब मेरे पास आप सभी के लिए पहले से ज्यादा टाइम है। ध्यान रहे, कोई भी तकलीफ हो…मैं हमेशा आप सभी के साथ हूं’- सोनू सूद

Sonu sood corona warriors । पूरे देश में लगातार कोरोना का कहर बढ़ रहा है, आम जनता से लेकर फिल्मी सितारे भी संक्रमण के कहर से नहीं बच पाएं हैं, इसी बीच कोरोना काल में मजदूरों के मसीहा कहे जाने वाले एक्टर सोनू सूद भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिय दी है। सोनू सूद (Sonu sood news) के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस काफी निराश हैं और लगातार उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

‘कोरोना की ऐसी की तैसी’- सोनू सूद

Source। Twitter

बता दें कि कोरोना संक्रमित एक्टर काफी सकारात्मक हैं जो कि कोरोना को हराने की सबसे बड़ी दवा है। एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट के माध्यम से अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी, उसके बाद सोनू ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होने लिखा कि, ‘कोरोना की ऐसी की तैसी’  जल्द मिलता हूं आप सबको’। इस ट्वीट से सोनू सूद (Sonu sood news today in hindi) के फैंस काफी हैरान हैं औऱ उनके जज्बे की तारीफ कर रहे हैं।  

बेहद निराश हैं सोनू के फैंस

बता दें कि सोनू सूद के कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद उनके फैंस काफी निराश हैं, लगातार लोग एक्टर को हौसला दे रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इतना ही नहीं सोनू सूद भी अपने दोस्तों को काफी मजेदार अंदाज में रिप्लाई भी कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कि, ‘फाइनली कोरोना फस गया, भाई तोड़-मड़ोड देना सारी हड्डियां इसने बहुत कहर मचा रखा है दुनिया में, इस पर सोनू सूद रिप्लाई करते हैं कि, घर तक छोड़ कर आएंगे कोरोना को भाई।

इसके अलावा डॉ. कुमार विश्वास के साथ-साथ कई और बड़े-बड़े सितारों ने भी सोनू को अपना दिल कहा और जल्द वापस आने की कामना की, इस मुश्किल घड़ी में भी सोनू सूद ने सबको काफी विनम्रता से रिप्लाई किया। खास बात तो ये है कि अभी भी एक्टर का ट्विटर अकाउंट मदद की गुहार से भरा हुआ है, एक कमरे में बंद सोनू सूद अभी भी लगातार मदद की मूहीम से जुड़े हुए हैं।

शनिवार को कोरोना संक्रमित हुए सोनू सूद

शनिवार को एक्टर सोनू सूद की कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव (Coronavirus india) आई थी जिसके बाद से उन्होने खुद को आइसोलेट कर लिया है। सोशल मीडिया पर शेयर हुई पोस्ट में सोनू सूद ने लिखा कि ‘नमस्कार दोस्तों, मैं आप सभी को ये जानकारी देना चाहता हूं कि मेरी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आई है और अब मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं है, बल्कि अब मेरे पास आप सभी के लिए पहले से ज्यादा टाइम है। ध्यान रहे, कोई भी तकलीफ हो…मैं हमेशा आप सभी के साथ हूं।’

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *