मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी हुई कोरोना संक्रमित, सीएम ने खुद को भी किया क्वारनटीन

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी हुई कोरोना संक्रमित, सीएम ने खुद को भी किया क्वारनटीन
▶️ राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी हुई कोरोना संक्रमित, मुख्यमंत्री ने खुद को भी किया क्वारनटीन
▶️ दिल्ली के बिगड़ते हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कई सारी बैठक में हिस्सी लेना पड़ रहा है और कई जगहों का दौरा भी करना पड़ रहा है
▶️ राजधानी दिल्ली में संक्रमितों का आंकड़े बढ़ने की वजह से अस्पतालों में बेड्स की कमी हो गई है, साथ ही ऑक्सीजन की भी किल्लत देखी जा रही है

राजधानी दिल्ली में कोरोना का कोहराम थमने का नाम नहीं ले रहा है, लगातार एक के बाद एक व्यक्ति संक्रमित होते जा रहे हैं इसी कड़ी मे अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का परिवार भी शामिल हो गया है। बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी (CM arvind kejriwal wife) सुनीता केजरीवाल भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं, जिसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी खुद को कमरे में बंद कर लिया है।

आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल (cm arvind kejriwal) को पहले भी कोरोना संक्रमण से जुड़ी समस्या हुई थी, उनमें कोरोना के लक्षण देखे गए थे लेकिन तब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन इस बार उनकी पत्नी संक्रमित हो गई हैं। दरअसल दिल्ली के बिगड़ते हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कई सारी बैठक में हिस्सी लेना पड़ रहा है और कई जगहों का दौरा भी करना पड़ रहा है। ऐसे में सीएम केजरीवाल को भी कोरोना संक्रमण को लेकर काफी भय है।

लगातार बिगड़ रहे हैं दिल्ली के हालात (Coronavirus in india update)

Corona infected with wife of Chief Minister Arvind Kejriwal, CM also quarantined herself
Source । The Quint

आपको बता दें कि राजाधानी दिल्ली के हालात (coronavirus in india) बेहद नाजुक होते जा रहे हैं, रोज़ाना संक्रमण से पीड़ित व्यक्तियों के रिकॉर्ड तोड़ मामले दर्ज किए जा रहे हैं। दिल्ली में बीते दिन करीब 23 हजार से भी अधिक कोरोना के नए मामले दर्ज हुए हैं जो बेहद डराने वाले आंकड़े हैं। ये सिलसिला अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है बल्कि आंकड़ों में हर घंटे बढ़ोतरी हो रही है।

राजधानी दिल्ली में संक्रमितों (coronavirus in india update) के आंकड़े बढ़ने की वजह से अस्पतालों में बेड्स की कमी हो गई है, साथ ही ऑक्सीजन की भी किल्लत देखी जा रही है। इन सभी दिक्कतों को देखते हुए सरकार कई सारे स्कूल और स्टेडियम को आसोलेशन वार्ड बनाने का काम कर रही है जिससे बेड्स की संख्या को बढ़ाया जा सके। साथ ही कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए दिल्ली में हफ्ते भर का लॉकडाउन भी लगा दिया गया है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *