कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर का बयान आया सामने, कहा- मुंबई पुलिस के कहने पर जल्दबाजी में किया गया सुशांत का पोस्टमार्टम

कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर का बयान आया सामने, कहा- मुंबई पुलिस के कहने पर जल्दबाजी में किया गया सुशांत का पोस्टमार्टम
▶️ सीबीआई टीम पहुंची कूपर हॉस्पिटल, डॉक्टरों से की सुशांत के पोस्टमार्टम को लेकर पूछताछ
▶️ सीबीआई को नहीं मिल पाए डॉक्टरों की टीम से संतोषजनक उत्तर, जल्दबाजी के पीछे बताया डॉक्टर ने मुंबई पुलिस को जिम्मेदार
▶️ सीबीआई कर रही है सुशांत केस में हर एंगल से जांच, सुशांत के घर भी पहुंची फॉरेंसिक टीम के साथ

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Case) में सीबीआई की जांच के दौरान एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। कूपर हॉस्पिटल (Cooper Hospital) जहां पर सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ था, वहां के डॉक्टरों से पूछने पर पता चला की इस प्रक्रिया में बहुत जल्दबाजी दिखाई गई। इसका जिम्मेदार उन्होंने मुंबई पुलिस को ठहराया है क्योंकि उनके कहने पर ही ऑटोप्सी रिपोर्ट (Sushant Autopsy Report) में जल्दबाजी दिखाई गई थी।

कूपर हॉस्पिटल के पास डॉक्टर से हुई पूछताछ

सीबीआई की जांच (Sushant Case CBI Inquiry Update) के दौरान सीबीआई को एक ना पचने वाली बात पता चली है। सूत्रों की माने तो सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सबसे अहम बिंदु जो की मृत्यु का समय होता है, उसे नहीं बताया गया था। आमतौर पर इस एक सूचना से कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिल सकती हैँ। सीबीआई द्वारा कूपर हॉस्पिटल (Cooper Hospital Doctor Statement) के 5 डॉक्टर जिन्होंने पोस्टमार्टम की थी से पूछताछ करने पर कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए।

Sushant Singh Case Cooper Hospital Doctor Statement

मुंबई पुलिस के दबाव में की गई जल्दबाज़ी

जब डॉक्टर से पोस्टमार्टम में जल्दबाजी की वजह पूछी गई तो उनमें से एक का उत्तर था कि ऐसा मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की जल्दबाजी की वजह से हुआ जिन्होंने ऐसा करने को बोला था। इसके बाद सीबीआई ने पूछा की वर्तमान हालत को देखते हुए प्रत्येक पोस्टमार्टम के दौरान कोरोना टेस्ट करना भी बेहद ज़रूरी है और यह एक नियम है फिर भी सुशांत के केस (Sushant Singh Case) में से नहीं हुआ जिसका जवाब देते हुए डॉक्टर ने कहा कि अभी वहां ऐसा कोई नियम नहीं है।

सुशांत के घर की की गई तफ्तीश

सूत्रों की माने तो कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर (Cooper Hospital Doctor Statement On Sushant Singh Case) सीबीआई को संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए हैँ। इसी बीच सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquiry) के लिए सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट में पहुंची जहां 14 जून को वह मृत अवस्था में मिले थे। फॉरेंसिक टीम भी फ्लैट सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पठानी (Sushant Friend Siddharth Pithani) और उनका रसोईया नीरज और अन्य के साथ पहुंची।

सीबीआई की टीम एसआईटी स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (CBI SIT Special Investigation Team) इस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है जिसमें SIT की टीम फॉरेंसिक टीम के सात बांद्रा एरिया का मुआयना करने के लिए भी पहुंची। सीबीआई इस मामले को हर एंगल से जांचने की कोशिश कर रही है जिससे कि छूटे हुए तथ्यों का पता लगाया जा सके और इस केस की गुत्थी को जल्दी से जल्दी सुलझाया जा सके।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar