BREAKING: दुःखद कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का हुआ निधन

BREAKING: दुःखद कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का हुआ निधन

राजनीति के क्षेत्र से एक बहुत ही दुःखद ख़बर सामने आई है। दरअसल, कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी (Rajiv Tyagi Death News) का निधन हो गया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजीव त्यागी को हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। बता दें कि हार्ट अटैक आने से पहले राजीव (Congress Spokesperson Rajiv Tyagi) ने एक न्यूज़ चैनल की टीवी डिबेट में भाग भी लिया था।

जयवीर शेरगिल ने जताया दुःख

Jaiveer Shergill expresses sadness on death of Rajiv Tyagi

राजीव त्यागी (Rajiv Tyagi) के अचानक दुनिया से चले जाने से सभी लोग सकते में हैं। राजीव के दोस्त और कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल (Jaiveer Shergill) ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह राजीव के निधन की ख़बर से पूरी तरह से टूट चुके हैं। मैंने अपने दोस्त, अपने सहकर्मी, परिवार के सदस्य और एक सज्जन इंसान को खो दिया। इतनी जल्दी दुनिया से जाने की कोई उम्र नहीं थी।

अस्पताल में हुए थे भर्ती

मिली जानकारी के अनुसार हार्ट अटैक आने के तुरंत बाद उन्हें गाज़ियाबाद के प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया गया था लेकिन वहाँ पहुँचने के कुछ देर बाद ही उनका निधन हो गया।


राजीव के निधन की जानकारी कांग्रेस के सचिव (संचार) डॉ विनीत पूनिया ने दी। बता दें कि राजीव के अचानक दुनिया से चले जाने की ख़बर से बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा भी सदमे में हैं। इस दुःखद ख़बर के लिए संबित ने भी शोक व्यक्त किया है।

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने लिखा कि “विश्वास नहीं हो रहा है कंग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र श्री राजीव त्‍यागी हमारे साथ नहीं है। आज 5 बजे हम दोनो ने साथ में डिबेट भी किया था। जीवन बहुत ही अनिश्चित है …अभी भी शब्द नहीं मिल रहे। हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणो में स्थान देना।”

राजीव त्यागी ने शाम को किया था आखिरी ट्वीट

राजीव त्यागी ने 11 अगस्त की शाम को ट्वीट किया था। उन्हें क्या पता था कि ये उनका आखिरी ट्वीट होगा। राजीव ने शाम बुधवार शाम के चार बजे अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया था। राजीव ने लिखा था “आज शाम 5 बजे आज तक पर रहूंगा”।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar