राम मंदिर को लेकर सीएम योगी ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- बस लोगों को धर्म-जाती-विश्वास के आधार पर बांटा है

राम मंदिर को लेकर सीएम योगी ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- बस लोगों को धर्म-जाती-विश्वास के आधार पर बांटा है

Ram Mandir Bhumipujan News: 5 अगस्त को राम मंदिर का भूमिपूजन का भव्य समारोह का आयोजन होने वाला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर निर्माण की पहली ईंट रखेंगे। ऐसे में भूमिपूजन समारोह की तैयारियों को देखने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में परीक्षण करने गए हैं। 

सीएम योगी ने किया अयोध्या का परीक्षण 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अयोध्या स्थित राम की पौड़ी का दौरा किया और भूमिपूजन के लिए चल रही तैयारियों का ज़ायज़ा लिया। इसी के साथ अयोध्या में सीएम योगी (CM Yogi News) ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई के साथ इंटरव्यू के दौरान राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा। 

Ram mandir bhumipujan news

कांग्रेस ने विवाद कभी ख़त्म नहीं करना चाहा 

सीएम योगी ने कहा कांग्रेस को बीते हुए समय में हुई गतिविधियों को देखना चाहिए। कांग्रेस पार्टी चाहती ही नहीं थी कि राम मंदिर के नींव की ईंट रखी जाए। विपक्ष कांग्रेस ने कभी भी बाबरी मस्जिद और राम मंदिर के सालों से चलते आ रहे विवाद को ख़त्म करना चाहा ही नहीं। उन्होंने लोगों को धर्म, जाती और विश्वास के आधार पर बांटा है। 

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे