पुष्पम प्रिया चौधरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुष्पम प्रिया चौधरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
▶️ प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष और सीएम पद की उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी को बीते रात पुलिस ने किया गिरफ्तार
▶️ चुनाव के दौरान राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने राजभवन जाने की थी कोशिश
▶️ प्लूरल्स पार्टी के समर्थकों और पुलिस के बीच हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, कुछ घंटे बाद पुलिस ने पुष्पम प्रिया चौधरी को छोड़ा

CM Seat Candidate Pushpam Priya Choudhary Arrested: बिहार विधानसभा चुनाव में प्रथम चरण का मतदान आज सुबह 7:00 बजे से शुरू हो चुका है। मतदान से कुछ घंटे पहले यानी बीते रात को प्लूरल्स पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Choudhary President Plurals Party) को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। पुष्पम प्रिया चौधरी बिहार चुनाव में चर्चा का महत्वपूर्ण केंद्र बनी हुई है। पुष्पम प्रिया चौधरी से खासकर बिहार का युवा वर्ग बेहद प्रभावित है।

पुष्पम प्रिया चौधरी की गिरफ्तारी (Pushpam Priya Choudhary Arrested) की खबर रातों-रात सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है।पुष्पम प्रिया चौधरी ने गिरफ्तारी के बाद बिहार की सरकार (Bihar Goverment) और सिस्टम दोनों पर सवाल उठाए हैं।

सीएम उम्मीदवार की गिरफ्तारी

प्रथम चरण के मतदान से कुछ घंटे पहले यानी बीते रात को प्लूरल्स पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी (Plurals Party National President Pushpam Priya Chaudhary) को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया। दरअसल घटना बीते रात की है जब पुष्पम प्रिया चौधरी बिहार में राष्ट्रपति शासन के बीच चुनाव कराने के संदर्भ में राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने अपने समर्थकों के साथ राजभवन की ओर मार्च कर रही थी, लेकिन पुलिस द्वारा पुष्पम प्रिया को आयकर गोलंबर पर ही रोका दिया जाता है। जिसके बाद पुलिस और प्लूरल्स पार्टी के समर्थकों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। गंभीर होते मामले को देख पुलिस ने पुष्पम प्रिया चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस द्वारा कुछ घंटों बाद ही पुष्पम प्रिया चौधरी को छोड़ दिया गया था।

Pushpa priya chaudhry news

पुष्पम प्रिया की मांग, राज्य में लगे राष्ट्रपति शासन

प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष और बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav) में सीएम पद की उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी की मांग है कि बिहार विधानसभा चुनाव राज्य में राष्ट्रपति शासन के बीच आयोजित कराए जाए। इसके लिए पुष्पम प्रिया चौधरी ने कुछ दिन पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) को भी पत्र लिखा था। बीते दिन जब पुलिस द्वारा पुष्पम प्रिया चौधरी को हिरासत में लिया गया तब वह राजभवन में राज्यपाल को इसी संदर्भ में ज्ञापन सौंपने जा रही थी। पुष्पम प्रिया चौधरी ने लगातार आरोप (Allegation On Pushpam Priya Choudhary) लगाए हैं कि अन्य पार्टियों के नेताओं द्वारा उनके उम्मीदवारों को धमकाया और उनके ऊपर हमले किए जा रहे हैं। जिस कारण पुष्पम प्रिया चौधरी बिहार चुनाव के दौरान राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर रही हैं।

आगे पढ़ें-

Manoj Thayat

Manoj Thayat

पत्रकारिता मनोज का जुनून है। इसी जुनून को जीने के लिए और अपने तरीके से ख़बरों को आप तक पहुँचाने के लिए मनोज The Toss News के साथ जुड़े हैं। मनोज को पढ़ने, लिखने और संवाद करने का बेहद शौक है। देश-दुनिया की ख़बरों को आप तक समय-समय पर पहुँचाना मनोज का लक्ष्य है। आप सभी रोज़ाना मनोज द्वारा लिखी गईं ख़बरें पढ़ सकते हैं और Comment में अपना Feedback भी दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *